Bigg Boss 17: आयशा खान पर भड़के सलमान खान, बोले-मकसद क्या है?
Advertisement

Bigg Boss 17: आयशा खान पर भड़के सलमान खान, बोले-मकसद क्या है?

बिग बॉस 17 का वीकेंड वार काफी दिलचस्प होता है. इस हफ्ते मुनव्वर फारुखी को नहीं बल्कि आयशा खान को डांट पड़ती हुई दिख रही है.

Bigg Boss 17: आयशा खान पर भड़के सलमान खान, बोले-मकसद क्या है?

Bigg Boss 17: टीवी के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल बिग बॉस-17 में हर रोज हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है. कुछ दिनों पहले इस रियलिटी शो में आयशा खान वाइल्ड कार्ड बन कर आई जिसके बाद हर तरफ बिग बॉस 17 की चर्चा हो रही है. तब मुनव्वर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड नाज़िला के लिए रोने लगे थे. लेकिन अब नाज़िला को भूलकर एक बार फिर से आयशा से मोहब्बत कर बैठें हैं. जिसके बाद से बिग बॉस-17 की टीआपी में दो हफ्ते में तेजी से उछाल देखने को मिला है, जो इससे पहले किसी सीजन में देखने को नहीं मिली है. वहीं,अगर इस बार के वीकेंड के वार का जिक्र करें, तो सलामन खान वाइल्ड कार्ड आयशा खान बार भड़कते नजर आए.
 आयशा खान पर क्यों भड़के सलमान खान?
 जब आयशा ने बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी. तब उन्होंने मुनव्वर फारुकी पर कई संगीन इल्जाम लगाए थे और कहा था कि वह मुनव्वर से माफी चाहती हैं. लेकिन घर में आने एक दिन बाद उनका रवैया बिल्कुल बदल गया और दोनों शादी करने के बारे में बातें करने लगे. आने वाले एपिसोड सलमान खान उनसे पूछते हैं कि 'अगर ऐसा था तो उन्होंने जनवरी तक इंतजार क्यो नहीं किया. जिसपर वह कहती हैं कि बाहर काफी निगेटिविटी हो गई थी जिसके बाद उन्होंने शो में हिस्सा लेने का फैसला किया.' जिसके बाद सलमान, आयशा खान के जवाब से बिल्कुल सहमत नहीं होते हैं. क्योंकि अगर सच होता तो वह मुनव्वर से कहीं और मिल सकती थीं. सलमान आगे कहते हैं आयशा आपने ये सब अटेंशन और दिखाने के लिए घर में आई हैं.

सलमान ने दिया मुनव्वर का साथ

सलमान ने मुनव्वर का साथ दिया और कहा आयशा उनके लिए नहीं बल्कि अपने लिए आई हैं. सलमान कहते हैं कि मुनव्वर को किसी को सफाई देने की कोई जरूरत नहीं है मुनव्वर, क्योंकि आयशा उसका अपमान करने के लिए प्यार का बहाना बना रही हैं, जबकि वो उससे माफी मांगते रहते हैं.

अभिषेक कुमार भी हुए बेनकाब  
सलमान खान ने अभिषेक कुमार के गेम प्लान को एक्सपोज किया. बताया इनका गेम मुनव्वर और मन्नारा के खिलाफ था. सलमान बताते हैं अभिषेक कुमार,मन्नारा और मुनव्वर की दोस्ती करवाना चाहते हैं, क्योंकि अभिषेक नही चाहते हैं कि मन्नारा दूसरे ग्रुप में चली जाएं.

Trending news