Bigg Boss 17 Winner : मुनव्वर फारुकी ने बिग बॉस 17 की ट्रॉफी जीती, 'बड़े भाई' सलमान खान को किया धन्यवाद
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2083896

Bigg Boss 17 Winner : मुनव्वर फारुकी ने बिग बॉस 17 की ट्रॉफी जीती, 'बड़े भाई' सलमान खान को किया धन्यवाद

Bigg Boss 17 Winner : मुनव्वर फारुकी ने बिग बॉस 17 में जीत हासिल की हैं. 100 दिन के शानदार सफर में उन्होंने ट्रॉफी जीत ली और विजेता बन गए. उन्होंने शो जीतने के बाद अपनी ट्रॉफी और होस्ट सलमान खान के साथ पहली तस्वीर पोस्ट की.

 

Bigg Boss 17 Winner : मुनव्वर फारुकी ने बिग बॉस 17 की ट्रॉफी जीती, 'बड़े भाई' सलमान खान को किया धन्यवाद

Bigg Boss 17 winner : बिग बॉस के घर के अंदर 100 से अधिक दिन बिताने के बाद स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को बिग बॉस के 17वें सीजन का विजेता घोषित किया गया. उन्होंने अभिनेता अभिषेक कुमार को हराकर फाइनल जीता. शो जीतने के कुछ क्षण बाद, उन्होंने इंस्टाग्राम पर प्रतिष्ठित ट्रॉफी के साथ अपनी पहली तस्वीर पोस्ट की.

बिग बॉस जीतने के बाद मुनव्वर की पहली पोस्ट

 

फोटो में मुनव्वर के साथ होस्ट सलमान खान भी शामिल हुए. काले और सफेद सूट में सलमान खान के बगल में मुनव्वर ने मुस्कुराते हुए दिया पोज. कैजुअल लुक में सलमान खान भी बेहद स्मार्ट लग रहे हैं और वह कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रहे हैं.

फोटो शेयर करते हुए मुनव्वर ने लिखा, “बहुत बहुत शुक्रिया जनता आपके प्यार और समर्थन के लिए आखिर कर ट्रॉफी डोंगरी आ ही गई.” आपके मार्गदर्शन के लिए बड़े भाई @बीइंगसलमानखान सर को विशेष धन्यवाद. सारी 'मुनव्वर की जनता और मुनव्वर के योद्धा' का दिल से शुक्रिया (मेरे सभी प्रशंसकों को तहे दिल से धन्यवाद). मुनव्वर को ₹50 लाख का नकद कैश मिला. वह अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक के साथ फाइनलिस्ट में थे.

बिग बॉस 17 जीतने पर मुनव्वर

समापन समारोह मुनव्वर के लिए बेहद खास था क्योंकि इस दिन उनका जन्मदिन भी था. टाइम्स नाउ से बात करते हुए उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, ''इससे बढ़िया बर्थडे नहीं हो सकता था.''

बिग बॉस 17

मुनव्वर बिग बॉस 17 के घर में सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक थे. शो में भाग लेने के बाद से ही उन्होंने अपनी शायरी के कारण दर्शकों का ध्यान खींचा. हालाँकि, बाद में, उनकी लोकप्रियता थोड़ी कम हो गई जब उनकी पूर्व आयशा खान के घर में प्रवेश के बाद उनका खेल उन पर ही उल्टा पड़ गया. शो में आयशा ने उन पर कई आरोप लगाए. उन पर धोखा देने का आरोप लगाने से लेकर कथित झूठे वादे करने तक, उन्होंने यहां तक दावा किया कि उसने किसी अन्य लड़की को शादी के लिए प्रपोज किया है. उन्होंने शो में मुनव्वर की पूर्व गर्लफ्रेंड नजीला का भी जिक्र किया. इन सबके बावजूद, मुनव्वर मजबूत रहे और अपने पक्ष में भारी वोटों से शो जीता.

Trending news