Big Boss16: चिकन न मिलने पर शालीन भनोट को आया गुस्सा, बिग बॉस से भी भिड़ गए एक्टर
Advertisement

Big Boss16: चिकन न मिलने पर शालीन भनोट को आया गुस्सा, बिग बॉस से भी भिड़ गए एक्टर

'बिग बॉस 16' कंटेस्टेंट शालिन भनोट (Shalin Bhanot) चिकन को लेकर शो में शुरु से ही काफी बार लड़ाई-झगड़े करते देखे गए हैं.

Big Boss16: चिकन न मिलने पर शालीन भनोट को आया गुस्सा, बिग बॉस से भी भिड़ गए एक्टर

Big Boss16: 'बिग बॉस 16' कंटेस्टेंट शालिन भनोट (Shalin Bhanot) चिकन को लेकर शो में शुरु से ही काफी बार लड़ाई-झगड़े करते देखे गए हैं. इस बार चिकन ना मिलने पर शालिन को बिग बॉस से ही बहस करते देखा गया है.

यह भी देखें: पिंक पू बनकर हिना खान ने शेयर की कमाल की फोटोज, देखते ही रह गए फैंस

मेडिकल इशू के चलते चिकन ज़रूरी

शालिन भनोट ने दावा किया है कि उनको एक मेडिकल इशू है और उनकी बॉडी के लिए एक निश्चित मात्रा में प्रोटीन लेना बेहद ज़रूरी है, इसलिए उन्हें चिकन खाने की ज़रूरत है.

यह भी देखें: मलाइका का सामने आया नया लुक, फैंस बोले- लड़की नहीं खूबसूरत परी हो..

 

 

बिग बॉस ने चिकन देने किया इंकार

अपकमिंग एपिसोड में शालिन बिग बॉस से कहते हुए नज़र आ रहे है कि, "प्लीज मेरा चिकन भेज दीजिए ना."फिर इसके बाद उन्हें कन्फेशन रूम में देखा गया, जहां बिग बॉस शालिन से कह रहे थे कि यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने शोमेकर्स को अपनी परेशानी बताई है. जिस पर शालिन ने कहा कि, "यह कभी न खत्म होने वाला मुद्दा बन गया है." तो बिग बॉस ने कहा, "घर में काफी चिकन भेज दिया गया है और हर दिन चिकन नहीं भेजा जाएगा." इसके बाद शालीन भनोट कन्फेशन रूम से बाहर आ जाते हैं, तो अर्चना गौतम उससे कहती है कि उसे सिर्फ अपने टीवी शो करने चाहिए थे और कलर्स के रियलिटी शो में नहीं आना चाहिए था. इस सबके बाद शालीन की अच्छी दोस्त टीना उनसे हाइपर ना होने के लिए कहती हैं.

यह भी देखें: Monali Thakur Birthday: 3 साल तक छुपाई शादी, फिर खुद दी जानकारी

टीवी सीरियल ही करते यहां क्यों आए- अर्चना

शालीन के चिकन मांगने और चिल्लाने के रवैये से वहां मौजूद अर्चना गौतम (Archana Gautam) को गुस्सा आ जाता है और वो कहती हैं कि 'अपने टीवी सीरियल करते. बिग में क्यों आये हो?' इतना ही नहीं अर्चना आगे कहती हैं कि इतने एक्टर थे मार्केट में इसे ही क्यों लेकर आए हो. पहले तो घर भेजो इसे. वहीं बढ़ती गहमा गहमी को देखते हुए टीना दत्ता (Tina Dutta) शालीन को शांत रहने को कहती हैं. कलर्स टीवी के ट्वीटर हैंडल अकाउंट पर अगले एपिसोड के प्रोमो के ब्रॉडकास्ट होते ही सोशल मीडिया पर भी शालीन का खूब मज़ाक बनाया जा रहा है. यूजर्स कहते हैं कि, 'ये शो में चिकन खाने आया है या खेलने. अपने घर में इतना चिकन कभी खाया भी है?'

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news