Arbaaz Khan Show: अरबाज़ ख़ान को इस बात की है टीस; पिता सलीम ख़ान से पूछा ये सवाल
Advertisement

Arbaaz Khan Show: अरबाज़ ख़ान को इस बात की है टीस; पिता सलीम ख़ान से पूछा ये सवाल

Salman Khan: सलमान ख़ान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं. पूरी दुनिया में उनके चाहने की बड़ी तादाद मौजूद हैं, लेकिन सलमान की तरह उनके दोनों भाईयों के हिस्से में वो शोहरत नहीं आई.

Arbaaz Khan Show: अरबाज़ ख़ान को इस बात की है टीस; पिता सलीम ख़ान से पूछा ये सवाल

Arbaaz Khan Show: बॉलीवुड के दबंग ख़ान कहे जाने वाले सुपर स्टार सलमान ख़ान की मिसाल कहीं नहीं मिलती. भाईजान का अलग अंदाज़ उनको सबसे जुदा करता है. उम्र के इस पड़ाव में भी उनके चाहने वालों की तादाद में लगातार इज़ाफ़ा हो रहा है. सलमान के फैंस न सिर्फ़ भारत में, बल्कि पूरी दुनिया में मौजूद हैं, लेकिन सलमान ख़ान जैसी सफलता हर किसी के हिस्से में नहीं आती. अगर बात करें सलमान के दोनों भाई अरबाज़ और सोहेल ख़ान के बार में तो वो सलमान की तरह कामयाब नहीं हो सके. अरबाज ख़ान को भाई सलमाल की तरह कामयाब एक्टर न बनने का मलाल है.

अरबाज़ ख़ान का छलका दर्द
एक सफल अदाकार न बनने पर अरबाज़ ख़ान का दर्द आख़िर सामने आ ही गया.  अरबाज़ ख़ान के शो 'द इंविसिबल विद अरबाज़ ख़ान' के दौरान उन्होंने पिता सलीम ख़ान के पूछ ही लिया कि उन्हें इस बात का बुरा तो नहीं लगता कि सलमान ख़ान के अलावा उनकी कोई भी संतान एक कामयाबी हासिल नहीं कर सकी और सलमान की तरह एक कामयाब एक्टर नहीं बन पाई. बेटे अरबाज़ की इस बात पर सलीम ख़ान ने अपने सभी बच्चों को लेकर कहा, 'जब मैं उनकी कोशिशों को देखता हूं, तो देखता हूं कि वे भी प्रयास कर रहे हैं. वे सभी काफ़ी मेहनत भी कर रहे हैं. इसलिए मुझे लगता है कि कुछ न कुछ होगा. मैं एक बहुत ही आशावादी व्यक्ति भी हूं.

मशहूर राइटर हैं सलीम ख़ान
प्रोग्राम के दौरान सलीम ख़ान ने उन्हें अपनी लाइफ से जुड़े कई दिलचस्प क़िस्से बयां किए. इसके अलावा बेटे अरबाज़ से सलीम ख़ान ने अपने दूसरे विवाह के बारे में बात की. उन्होंने दूसरी शादी अपने समय की मशहूर डांसर हेलेन से की थी. सलीम ख़ान की दो पत्नियां हैं. उनकी पहली बीवी का नाम सलमा है. शादीशुदा होने के दौरान सलीम ख़ान ने अदाकारा और डांसर हेलेन से दूसरी शादी रचाई थी. दोनों पत्नियों के साथ सलीम ख़ान का रिश्ता आज भी बेहद मज़बूत है. ऐसे में अब सलीम खान ने बेटे अरबाज को बताया है कि उन्होंने हेलेन से दूसरी शादी क्यों की.

Watch Live TV

Trending news