अमिताभ ने नाती की फिल्म पर किया पोस्ट, कही दिल की बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1954795

अमिताभ ने नाती की फिल्म पर किया पोस्ट, कही दिल की बात

'द आर्चीज' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस मूवी को फैंस का पॅाजिटीव रिएक्शन मिल रहा है. फैंस इस मूवी की बेहद तारीफ कर रहे हैं. अब बिग बी ने भी अपने नाती अगस्त्य नंदा के बॅालीवुड डेब्यू पर अपना रिएक्शन दिया है.

 

अमिताभ ने नाती की फिल्म पर किया पोस्ट, कही दिल की बात
 
Amitabh bachchan: जोया अख्तर की मूवी 'द आर्चीज' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है. ये मूवी अपने ऐलान के बाद से ही सुर्खियों में है. सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की इस मूवी का फैंस काफी वक्त से बेसबरी से इंतिजार कर रहे हैं. इस मूवी में ये तीनों सितारे एक साथ नजर आने वाले हैं.  इस मूवी को फैंस के पॅाजिटिव रिएक्शन के बाद अब अमिताभ बच्चन ने भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने नाती अगस्त्य की तारीक की हैं और उन्हे मोटिवेट किया है.
 
अमिताभ बच्चन का पोस्ट
अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर 'द आर्चीज' का ट्रेलर पोस्ट किया है. पोस्ट के साथ बिग बी ने कैप्शन में अगस्त्य को फिल्म के लिए मोटिवेट किया है. उन्होने लिखा हैं- अगस्त्य, मेरा प्यार भरा आशीर्वाद तुम्हारे साथ है. तुम यूं हीं मशाल लेकर आगे बढ़ते रहो. इस पोस्ट के साथ अमिताभ बच्चन ने हार्ट इमोजी भी शेयर की है. पोस्ट में बिग बी ने फिल्म की पूरी स्टारकास्ट को टैग किया है. अभिताभ बच्चन ने  सुहाना खान, खुशी कपूर, वेदंग रैना, मिहिर अहुजा, युवराज मंदा और अदिती सेगल को भी टैग किया है. बिग बी की इस पोस्ट पर अगस्त्य की बहन और डायरेक्टर जोया अख्तर ने भी कमेंट किया है. अगस्त्य की बहन नव्या ने अमिताभ बच्चन के पोस्ट पर हार्ट और इमोशनल वाला इमोजी शेयर किया है. इसके अलावा नव्या ने भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर भाई को चीयर-अप किया है. 
 
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

 
फिल्म 
द आर्चीज फिल्म 7 दिसंबर ओटीटी प्लेटफॅार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. इस मूवी की डायरेक्टर जोया अख्तर है. ये एक कॅामेडी मूवी है जो की एक कॅामिक पर बेस्ड है. सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा जैसे स्टार किड्स इस फिल्म से एक्टिंग डेब्यू कर रहे है.

Trending news