हॉलीवुड की इस मशहूर फिल्म में नजर आएंगे अली फजल, कहा- 'इक्साइटेड हूं'
Advertisement

हॉलीवुड की इस मशहूर फिल्म में नजर आएंगे अली फजल, कहा- 'इक्साइटेड हूं'

बालीवुड में अपना लोहा मनवा चुके अली फजल जल्द ही हॉलीवुड फिल्म 'अफगान ड्रीमर्स' में नजर आएंगे. यह फिल्फ अफगान की लड़कियों के संघर्ष की कहानी बताती है.

हॉलीवुड की इस मशहूर फिल्म में नजर आएंगे अली फजल, कहा- 'इक्साइटेड हूं'

Ali Fazal Work in Hollywood: बॉलीवुड अदाकार अली फजल, जो लगातार अपनी कामों से धूम मचा रहे हैं, अब दो बार के ऑस्कर विजेता बिल गुटेंटैग की 'अफगान ड्रीमर्स' में काम करेंगे. बिल गुटेंटैग ने अपनी दो शॉर्ट फिल्मों, 'यू डोंट हैव टू डाई' और 'ट्विन टावर्स' के लिए मशहूर अकादमी का खिताब जीता.

अब अपकमिंग फिल्म 'अफगान ड्रीमर्स' की शूटिंग हाल ही में मोरक्को में शुरू हुई है और यह 50 दिनों का शेड्यूल होगा. इसमें ज्यादातर फिल्म मोरक्को और बुडापेस्ट में शूट की जाएगी. यह फिल्म उस प्रोग्राम की कहानी पर आधारित है जिसे 2017 में अफगान टेक कारोबारी रोया महबूब ने शुरु किया था. यह प्रोग्राम देश में मर्दवादी मआशरे के बावजूद नौजवान औरतों को विज्ञान और तकीनीकि में अपनी काबिलियत निखारने में मदद करने के लिए शुरू किया गया था.

फिल्म देश की सियासत की, खतरनाक बैकग्राउंड पर रोशनी डालती है. फिल्म उन अफगान लड़कियों की टीम की कहानी है जिन्होंने दुनिया भर में सफर किया और कंपटीशन में हिस्सा लिया. वर्ल्ड मीडिया का ध्यान अपनी तरफ खींचा और यहां तक कि दुनिया भर के अहम राजनेताओं से भी मुलाकात की.

यह भी पढ़ें: एडमिट कार्ड पर छपी Sunny Leone की ऐसी फोटो कि अफसर ने दिया जांच का आदेश

फिल्म में काम करने के बारे में बताते हुए अली ने कहा, "नोट साझा करने और बिल की हिदायतकारी में काम करने के लिए पुरजोश हूं, जो काम के लिए एक अलग ही नजरिया रखते हैं. 'अफगान ड्रीमर्स' बहुत अहम कहानी है जिसे बताया जाना चाहिए. मैं इसके सिनेमाई रीटेलिंग का हिस्सा बनकर खुश हूं."

फिल्म को लौरा ओवरडेक, समुद्रिका अरोड़ा और बिल गुटेंटाग बना रहे हैं. 'अफगान ड्रीमर्स' के अलावा, अभिनेता एक्शन से भरपूर फिल्म 'कंधार' में जेरार्ड बटलर के साथ एक अहम किरदार भी निभा रहे हैं, जो 2023 में रिलीज होने वाली है.

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news