टीम इंडिया की सेमीफाइनल में एंट्री के बाद, गार्डन-गार्डन हुआ अनुष्का का दिल!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1943059

टीम इंडिया की सेमीफाइनल में एंट्री के बाद, गार्डन-गार्डन हुआ अनुष्का का दिल!

ICC World Cup:वनडे वर्ल्ड कप का कल 33वां मैच था. इस मैच में टीम इंडिया ने श्रीलंका को हरा कर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की करने वाली पहली टीम बन गई है. इसके लिए एक्ट्रेस अनुषका शर्मा ने टीम का मुबारकबाद दी है. 

टीम इंडिया की सेमीफाइनल में एंट्री के बाद, गार्डन-गार्डन हुआ अनुष्का का दिल!

ICC World Cup: जुमरात को टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच आईसीसी वर्ल्ड कप का 33वां मैच खेला गया था. जिसमें टीम इंडिया ने श्रीलंका को बेहद बुरी तरह से हरा दिया. वर्ल्ड कप के इस रेस में इंडिया ने अब तक कुल 7 मैच जीत कर सेमिफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. जिसके बाद एक्ट्रेस अनुष्का ने टीम को बधाई दी है. अनुष्का ने अपने इंस्ट्राग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है. 

अनुष्का शर्मा की खुशी
बॅालीवुड की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अक्सर अपने पति क्रिकेटर विराट कोहली और टीम इंडिया का हौसला बढ़ाती नजर आती है.  कभी-कभी वह टीम इंडिया को चीयर-अप करते हुए स्टैडियम में नजर आती हैं, और जब वह स्टैडियम नहीं जा पाती तो अपने सोशल मीडिया के जरिए स्पोट करती नजर आती है.  इस बार भी उन्होने टीम इंडिया को सोशल मीडिया के जरिए सेमीफाइनल में जगह पक्की करने की मुबारकबाद देते हुए अपनी खुशी जाहिर की है. 

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्ट्राग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें टीम इंडिया की फोटो शेयर करते हुए लिखा है 'द टीम' और एक ब्लू हार्ट एमोजी भी लगाई है. जब भी टीम इंडिया जीत हासिल करती है या उनके पति विराट कोहली शतक लगाते है, तो एक्ट्रेस हमेशा अपनी खुशी जाहिर करती है. 

मैच 
जुमरात को टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच खेला गया. इस मैच में इंडिया ने श्रीलंका को बेहद बुरी तरह से हराया था. जिसमें टीम इंडिया ने पहले बेटिग की थी. इंडिया ने 8 विकेट को खोकर 357 रन बनाए थे और श्रीलंका को 358 रन का टारगेट दिया था. लेकिन श्रीलंका की टीम 55 रन पर ही ऑलऑट हो गई. इस जीत के बाद टीम इंडिया ने सेमिफाइनल में अपनी जगह पक्की करने वाली पहली टीम बन चुकी है.

वर्क फ्रंट पर अनुष्का
वैसे तो इन दिनो अनुष्का शर्मा एक्टिंग की दुनिया से दूर है, लेकिन वहा जल्द ही चकदा एक्सप्रेस से फिल्मी दुनिया में वापसी करने वाली है. इस फिल्म में अनुषका शर्मा ने क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभाती नजर आएगी. फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है लेकिन अभी इसकी रिलीज डेट को लेकर कोई खबर नही आई है.

Trending news