एक्टर अली फजल भी साजिद खान को बिग बॉस से निकालना चाहते हैं बाहर, स्टोरी शेयर कर किया विरोध
Advertisement

एक्टर अली फजल भी साजिद खान को बिग बॉस से निकालना चाहते हैं बाहर, स्टोरी शेयर कर किया विरोध

बिग बॉस 16 (Big Boss 16) में एंट्री लेते ही साजिद खान (Sajid Khan) के खिलाफ फिर एक बार विवाद खड़ा हो गया है. साल 2018 में #MeToo के तहत उनपर लगे आरोपों के चलते, पहले ही दिन से उन्हें शो से बाहर निकालने की मांग की जा रही है.

एक्टर अली फजल भी साजिद खान को बिग बॉस से निकालना चाहते हैं बाहर, स्टोरी शेयर कर किया विरोध

Sajid Khan Controversy: बिग बॉस 16 (Big Boss 16) में एंट्री लेते ही साजिद खान (Sajid Khan) के खिलाफ फिर एक बार विवाद खड़ा हो गया है. साल 2018 में #MeToo के तहत उनपर लगे आरोपों के चलते, पहले ही दिन से उन्हें शो से बाहर निकालने की मांग की जा रही है. इतना ही नहीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को पत्र लिख कर साजिद खान को बाहर का रास्ता दिखाने की अपील की थी. अब इसी कड़ी में फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर अली फजल (Ali Fazal) भी डायरेक्टर साजिद खान के खिलाफ खड़े हो गए हैं.

यह भी पढ़ें: 24 साल में आज मिलेगा कांग्रेस को गैर-गांधी अध्यक्ष, खरगे और थरूर आमने-सामने

अली ने साजिद के खिलाफ लगाई स्टोरी

fallback

अली फजल ने साजिद को शो से बाहर निकालने के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर एक स्टोरी भी शेयर की है. अली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की गई स्टोरी में साजिद की एक फोटो शेयर की है, जिसके साथ लिखा- Evict Sajid Khan From Big Boss Now! (साजिद खान को बिग बॉस से अभी बाहर निकालो) साथ ही मीटू चिन्ह वाला हाथ, लाइटर से साजिद खान की फोटो जलाते दिखाया गया है. 

यह भी पढ़ें: मैजेंटा साड़ी और गोल्डन ज्वैलरी में रश्मि ने ढाया कहर, फैंस ने थामा दिल

शर्लिन साजिद के साथ करना चाहती हैं ऐसा

बिग बॉस 16 में साजिद खान इस सीजन के सबसे विवादित कंटेस्टेंट में से एक हैं. #MeToo मूवमेंट के तहत साजिद खान पर आरोप लगाने वाली महिलाओं कि लिस्ट में दिवंगत अभिनेत्री जिया खान से लेकर बोल्ड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा तक शामिल हैं. शर्लिन चोपड़ा पहले ही साजिद खान की वजह से असहज महसूस करने का किस्सा शेयर कर चुकी हैं. इसके अलावा वह एक बार फिर सुर्खियों में तब आईं जब उन्होंने सलमान खान से स्टैंड लेने का अनुरोध करते हुए कहा कि, "साजिद खान ने अपना प्राइवेट पार्ट मुझे दिखाया था और मुझे रेट करने के लिए कहा था. मैं बिग बॉस (Big Boss) के घर में प्रवेश करना चाहती हूं और उन्हें रेटिंग देना चाहती हूं!"

ऐसी ही खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in

Trending news