छत्तीसगढ़ के CRPF के जवान ने कैंप में की भीषण गोलीबारी, 2 की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2435863

छत्तीसगढ़ के CRPF के जवान ने कैंप में की भीषण गोलीबारी, 2 की मौत

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां, एक सीआरपीएफ के जवान ने कैंप में फायरिंग की है. जिसमे दो साथी जवानों की मौत हो गई है. जबकि 3 जवान जख्मी हो गए हैं.

छत्तीसगढ़ के  CRPF के जवान ने कैंप में की भीषण गोलीबारी, 2 की मौत

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में CRPF एक जवान ने अपनी सर्विस राइफल से भीषण गोलीबारी की है. जिसमें दो जवानों की मौत हो गई है. जबकि दो जवान जख्मी हो गए हैं. पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी. 

कहां हुई गोलीबारी
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के सामरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत भूताही गांव में स्थित सीएएफ के 11वीं बटालियन के कैंप में आज सुबह जवान अजय सिदार ने अपनी सर्विस इंसास राइफल से गोलीबारी कर दी. इस घटना में जवान रूपेश पटेल और संदीप पांडेय की मौत हो गई और जवान अंबुज शुक्ला और राहुल बघेल जख्मी हो गए हैं.

जवान ने की भीषण गोलीबारी
उन्होंने बताया कि बलरामपुर-रामानुजगंज जिले में झारखंड की सीमा से लगे क्षेत्रों में नक्सली गतिविधियों को देखते हुए भुताही गांव में सीएएफ का शिविर बनाया गया है. भुताही शिविर में सीएएफ की 11 वीं बटालियन तैनात हैं. अधिकारियों ने बताया कि बुधवार सुबह करीब 11.30 बजे सीआरपीएफ जवान अजय सिदार ने सर्विस इंसास राइफल से अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी.

गोलीबारी करने वाले जवान को किया गिरफ्तार
इस घटना में चार जवानों को गोली लगी. गोली लगने से जवान रूपेश पटेल की मौके पर ही मौत हो गई. दो घायल जवानों को अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, संदीप पांडेय ने रास्ते में दम तोड़ दिया. सरगुजा क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक अंकित गर्ग ने बताया कि घटना के बाद गोलीबारी करने वाले जवान सिदार को पकड़ लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. गर्ग ने बताया कि घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत खतरे से बाहर है.

Trending news