Urvashi Rautela ने अपनी ख़ामोशी तोड़ते हुए RP पर किया ख़ुलासा; कहा-वो मेरे....
Advertisement

Urvashi Rautela ने अपनी ख़ामोशी तोड़ते हुए RP पर किया ख़ुलासा; कहा-वो मेरे....

Urvashi Rautela On Rishabh Pant: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला पिछले कुछ वक़्त से लगातार ट्रोलिंग का निशाना बन रही हैं. उर्वशी रौतेला का नाम क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जा रहा था. आख़िरकार अब उर्वशी ने क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ कॉन्ट्रोवर्सी पर चुप्पी तोड़ते हुए असली RP के बारे में बताया.

Urvashi Rautela ने अपनी ख़ामोशी तोड़ते हुए RP पर किया ख़ुलासा; कहा-वो मेरे....

Urvashi Rautela On Rishabh Pant: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला पिछले कुछ वक़्त से लगातार ट्रोलिंग का निशाना बन रही हैं. उर्वशी रौतेला का नाम क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जा रहा था. सोशल मीडिया पर उर्वशी और ऋषभ पंत की डेटिंग की अफ़वाहें ज़बरदस्त तरीक़े से उड़ रही थीं, हालांकि अब उर्वशी ने इस मामले पर अपनी ख़ामोशी तोड़ते हुए असली RP का  ख़ुलासा कर दिया है. उर्वशी ने क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ कॉन्ट्रोवर्सी पर आख़िरकार चुप्पी तोड़ी है.

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Boman Irani: ऐसा 'वायरस' जिसने जीता लोगों का दिल; आज मना रहे अपना जन्मदिन

राम पोथिनेनी (RP) मेरे को-स्टार हैं: उर्वशी
एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अब उन सारी अफ़वाहों पर बात करते हुए अपनी राय ज़ाहिर की. मीडिया से बात करते हुए, उर्वशी ने कहा, "RP मेरे को-स्टार हैं जिनका असली नाम राम पोथिनेनी है. मुझे तो ये भी नहीं मालूम था कि ऋषभ पंत को RP के नाम से भी जाना जाता है. लोग अपने दिल से कुछ भी मान लेते हैं और उसके बारे में लिखते हैं और जो लोग इस तरह की अफवाहों पर यक़ीन करते हैं, मैं कहूंगी कि उन्हें थोड़ी जांच करने की  ज़रूरत है. जब आपने कुछ नहीं देखा है..? तो सिर्फ इसलिए कि कोई यूट्यूबर या कोई और कुछ ऐसा कह रहा है, तो आप कैसे भरोसा कर सकते हैं.....?

'क्रिकेटर्स और एक्टर्स का मुक़ाबला करना ग़लत' 
क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ नाम जुड़ने की अफ़वाहों के बाद सोशल मीडिया पर  लगातार ट्रोल किए जाने और मज़ाक़ बनाए जाने पर, एक्ट्रेस ने अपने बेबाक अंदाज़ में कहा, "हम हमेशा क्रिकेटर और एक्टर्स का मुक़ाबला करते रहते हैं. ज़ाहिर है क्रिकेटर्स को किसी भी एक्टर के मुक़ाबले ज़्यादा इज़्ज़त मिलती है, वो एक्टर के मुक़ाबले ज़्यादा कमाते भी हैं. मैं समझती हूं कि वे देश के लिए खेलते हैं और उन्हें काफी प्यार और इज़्ज़त मिलती है, लेकिन अदाकार भी तो बहुत कुछ करते हैं. अगर उन्होंने देश का प्रतिनिधित्व किया है तो मैंने ख़ुद ऐसा कई बार किया है, लेकिन मुझे ये मूर्खतापूर्ण तुलना करना बिल्कुल पसंद नहीं है".

Watch Live TV

Trending news