Rishabh Pant को लेकर सवाल पर भाग खड़ी हुईं उर्वशी; देखें वीडियो
Advertisement

Rishabh Pant को लेकर सवाल पर भाग खड़ी हुईं उर्वशी; देखें वीडियो

Rihabh Pant New: ऋषभ पंत को लेकर अकसर उर्वशी रौतेला अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं, हालही में उनसे जब क्रिकेटर की हेल्थ के बारे में सवाल किया गया तो वह बचती नजर आईं. 

Rishabh Pant को लेकर सवाल पर भाग खड़ी हुईं उर्वशी; देखें वीडियो

Rihabh Pant New: ऋषभ पंत अभी अपनी चोट से उबर रहे  हैं. वह अकसर अपने सोशल मीडिया  पर हेल्थ को लेकर अपडेट देते रहते हैं. इसी के साथ उर्वशी रौतेला भी ऋषभ पंत को लेकर कुछ ना कुछ ऐसा करती रहती हैं जिससे वह सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल में उर्वशी से ऋषभ पंत को लेकर सवाल पूछा गया तो वह इससे बचती नजर आईं और भाग खड़ी हुईं. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें उर्वशी रौतेला सवाल से बचती नजर आ रही हैं.

ऋषभ पंत पर सवाल पर भाग खड़ी हुईं उर्वशी रौतेला

आपको जानकारी के लिए बता दें ये वीडियो इंस्टैंट बॉलीवुड नाम के एक पेज ने शेयर किया है. जिसमें वह उर्वशी से सवाल करते हैं कि आपने ऋषभ पंत की हेल्थ को लेकर विशेज दिए थे, उनकी हेल्थ को लेकर आप कुछ बताना चाहेंगी, क्या आपकी उनसे कोई बात हुई है. इस बात को सुनकर उर्वशी रौतेला थोड़ा झेप जाती हैं और टीआरपी का नाम लेकर भागने की कोशिश करती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आपको जानकारी के लिए बता दें उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत को लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर चुकी हैं. हालांकि उन्होंने ये काम कभी सीधे तौर पर या नाम लेकर नहीं किया. जब ऋषभ पंत मुंबई एक अस्पताल में सर्जरी के लिए भर्ती थे तो उस दौरान भी उर्वशी रौतेला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से उस अस्पताल का फोटो शेयर किया था.

ऋषभ पंत का हुआ था भयानक एक्सीडेंट

आपको जानकारी के लिए बता दें ऋषभ पंत का दिल्ली से अपने घर उत्तराखंड जाते हुए हाईवे पर एक्सिडेंट हो गया था. उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकराकर पलट गई थी, इसके अलावा कार ने आग भी पकड़ ली थी. इसी दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें बचाया था, और अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया था. जिसके बाद उनके घुटने की सर्जरी हुई थी. फिलहाल ऋषभ पंत रिकवर कर रहे हैं, लेकिन इस बार के आईपीएल 2023 में उनका खेलना काफी मुश्किल माना जा रहा है. 

Trending news