अफगानिस्तान के खिलाफ T-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान; इस खिलाड़ी को मिली कमान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2048459

अफगानिस्तान के खिलाफ T-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान; इस खिलाड़ी को मिली कमान

Indian Team Announcement: टीम इंडिया और अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के बीच 3 मौचों की T-20 सीरीज 11 जनवरी को शुरू होगी. T-20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले भारतीय क्रिकेट टीम की ये लास्ट अंतरराष्ट्रीय T-20 सीरीज है. 

अफगानिस्तान के खिलाफ T-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान; इस खिलाड़ी को मिली कमान

Indian Team Announcement: अफगानिस्तान के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान हो गया है. रोहित शर्मा को टीम इंडिया की कमान मिली है. इसके विराट कोहली की T-20 टीम में वापसी हुई है. दोनों स्टार बल्लेबाज नवंबर 2022 के बाद इस फॉर्मेंट में लौट रहे हैं.  

टीम इंडिया और अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के बीच 3 मौचों की T-20 सीरीज 11 जनवरी को शुरू होगी. T-20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले भारतीय क्रिकेट टीम की ये लास्ट अंतरराष्ट्रीय T-20 सीरीज है. सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और विराट कोहली लास्ट भारतीय टीम के लिए साल 2022 के नवंबर में खेलते हुए नजर आए थे. लंबे वक्त के बाद दोनों खिलाड़ियों की वापसी हुई है. ऐसे माना जा रहा है कि कोहली और रोहित शर्मा इस साल होने वाले T-20 खेलते हुए नजर आएंगे. वहीं टीम के ऐलान के बाद दोनों क्रिकेटरों के फैंन्स में खुशी का माहौल है.

इन खिलाड़ियों को दिया गया आराम
अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ T-20 सीरीज के लिए मुख्य चयनकर्ताओं ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज को आराम दिया है. ज्ञात हो की बुमराह और सिराज ने केपटाउन टेस्ट में साउथ अफ्रीका के खिलाफ जीत में अहम भूमिका निभाई थी. दोनों गेंदबाजों ने अब इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में खेलेंगे. टीम इंडिया मैनेजमें चाहती है कि ये दोनों तेज गेंदबाज इंग्लैंड सीरीज के लिए पूर तरह से तैयार रहें. 

भारत बनाम अफगानिस्तान सीरीज का शेड्यूल
पहला T-20 : 11 जनवरी, मोहाली, शाम 7 बजे से
दूसरा T-20 : 14 जनवरी, इंदौर, शाम 7 बजे से
तीसरा T-20: 17 जनवरी, बेंगलुरु, शाम 7 बजे से

भारत की संभावित टीम
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, आवेश खान और मुकेश कुमार

लेटेस्ट खबर पढ़ने के लिए www.zeesalaam.in पर क्लिक करें

Salaam TV Live TV

Trending news