Team India: Suryakumar Yadav ने जाहिर की ख्वाहिश, बोले- ऐसा प्लेयर बनना चाहता हूं मैं
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1502357

Team India: Suryakumar Yadav ने जाहिर की ख्वाहिश, बोले- ऐसा प्लेयर बनना चाहता हूं मैं

Suryakumar Yadav World No-1 T20 Player: सूर्यकुमार यादव टी20 फॉर्मेट में दुनिया के नंबर-1 प्लेयर बन गए हैं. इस मौके पर उन्होंने अपनी ख्वाहिश जाहिर की है. उन्होंने बताया है कि वह किस तरह के प्लेयर बनना चाहते हैं.

Team India: Suryakumar Yadav ने जाहिर की ख्वाहिश, बोले- ऐसा प्लेयर बनना चाहता हूं मैं

Suryakumar Yadav: सूर्यकुमार यादव को धुआंधार बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है. उनकी बैटिंग के लाखों लोग दीवाने हैं. सूर्यकुमार यादव पाकिस्तान के मोहम्मद रिजनवान को पछाड़ कर टी20 फॉर्मेट के नंबर 1 बल्लेबाज बन गए हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्हें अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि वह दुनिया के टी20 फर्मेट में नंबर एक के बल्लेबाज हैं

सूर्यकुमार यादव बोले ये सपने के तरह लगता है

सूर्यकुमार यादव ने कहा टी20 फॉर्मेट का दुनिया का नंबर वन प्लेयर कहलाए जाना आज भी एक सपने की तरह है. अगर मुझे कोई एक साल पहले कहता, तो मुझे नहीं पता कि मैं कैसे रिएक्ट करता. जब मैंने ये फॉर्मेट खेलना शुरू किया तो मुझे इसमें बेस्ट होना था और इसके लिए मेहनत करनी थी.

कैसा प्लेयर बनना चाहते हैं सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव का कहना है कि वह गेम चेंजर बनना चाहते हैं. इंटरव्यू के दौरान सूर्या ने कहा- जब मैं किसी भी फॉर्मेट में खेल रहा होता हूं तो मैं बहुत ज्यादा सोचना पसंद नहीं करता. क्योंकि मैं इस खेल का लुत्फ उठाता हूं, जब भी मैं बल्लेबाजी करने जाता हूं, तो मैं प्रदर्शन करता हूं. मैं हमेशा जो सपना और कल्पना करता हूं वह यह है कि जब भी मैं फील्ड में जाऊं तो मैं गेम चेंजर बनूं.

यह भी पढ़ें: Ind vs SL Match: जानें भारत और श्रीलंका सीरीज का शेड्यूल और किसको मिलेगी टीम में जगह!

हर फॉर्मेट में बैटिंग करना पसंद है

सूर्यकुमार यादव का कहना है कि उन्हें हर फॉर्मेट में बैटिंग करना पसंद है. फिर वह चाहे टी20, ओडीआई या फिर रणजी ट्रॉफी हो. सूर्यकुमार कहते हैं- “मैंने हमेशा बल्लेबाजी करना पसंद किया है चाहे वह T20I, ODI या रणजी ट्रॉफी हो. अगर मैं वह कर सकता हूं जो मेरी टीम मुझसे 40-50 गेंदों में करवाना चाहती है तो मैं 100 गेंदें क्यों खेलूं.

आपको बता दें बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में सूर्यकुमार यादव को बाहर रखा गया था. जनवरी में होने वाली श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में क्रिकेटर को टीम में शामिल किया जा सकता है. उनकी तेजी से रन बनाने की काबिलियत टीम के लिए काफी अच्छी साबित हो सकती है. टी20 फॉर्मेट में लगातार खराब चल रहे भारतीय टीम के प्रदर्शन में सूर्य काफी बेहतरीन साबित हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Ind vs Sri: श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में ये खिलाड़ी होगा कप्तान, वीडियो में दी चेतावनी

Trending news