Rohit Sharma: स्टेडियम में शमी को देख लगे 'जय श्री राम के नारे', विराट जैसा ही रहा रोहित का रिएक्शन
Advertisement

Rohit Sharma: स्टेडियम में शमी को देख लगे 'जय श्री राम के नारे', विराट जैसा ही रहा रोहित का रिएक्शन

Rohit Sharma: हाल ही में मोहम्मद शमी के साथ एक घटना घटी, जिसके बाद क्रिकेट फैंस काफी नाराज नजर आ रहे हैं. अब इस मसले पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का रिएक्शन आया है.

Rohit Sharma: स्टेडियम में शमी को देख लगे 'जय श्री राम के नारे', विराट जैसा ही रहा रोहित का रिएक्शन

Rohit Sharma: भारतीय बेहतरीन बॉलर मोहम्मद शमी को टेस्ट मैच के शुरूआत में जय श्री राम के नारे लगाकर टारगेट किया. इस तरह की चीज लोगों बिलकुल पसंद नहीं और सोशल मीडिया पर भी इसकी काफी चर्चा हुई. इस मसले को लेकर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का बयान आया है. हालांकि बीसीसीआई गाइडसाइंस के कारण पहले रोहित शर्मा ने सवाल को  नजर अंदाज करने की कोशिश की लेकिन फिर उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे ही दी. आपको बता दें टीम इंडिया ने 4 मैचों टेस्ट सीरीज को का आखिरी मैच हाल ही में खेला जो ड्रॉ हो गया.

रोहित शर्मा ने इस मसले को लेकर क्या कहा?

सवाल पूछे जाने पर रोहित शर्मा ने कहा- “मैं शमी के लिए जय श्री राम के जाप से बिल्कुल अनजान हूं. मैंने इसे पहली बार ही सुना है. मुझे नहीं पता कि वहां क्या हुआ है.' इंसाइट स्पोर्ट् की एक रिपोर्ट के अनुसार एक अधिकारी ने बताया "हम ट्रोल्स के साथ नहीं उलझते हैं, और उनसे उलझने से केवल उन्हें प्रोत्साहन मिलेगा. प्लेटफॉर्म पहले ही इस तरह की कई टिप्पणियों को हटा चुके है.”

विराट जैसा ही रहा रोहित का रिएक्शन

आपको जानकारी लिए बता दें बीसीसीआई ने बयान तब दिया था जब शमी को टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ अपने निराशाजनक प्रदर्शन के कारण प्रशंसकों के गुस्से का सामना करना पड़ा था. उस दौरान कप्तानी संभाल रहे विराट कोहली भी इस मसले पर चुप रहे थे. अब रोहित शर्मा भी इस मसले पर खुलकर कुछ नहीं बोलते दिखाई दिए. हालाँकि, पीसीए द्वारा इस मामले पर कार्रवाई किए जाने की संभावना है.

भारत ने जीत ली है गावस्कर ट्रॉफी

आपको जानकारी के लिए बता दें भारत ने गावस्कर ट्रॉफी को 2-1 से जीत लिया है. जिसके बाद भारत लगातार चार बार ये ट्रॉफी जातने वाली टीम बन गई है. सीरीज की जीत के बाद रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और टीम की तारीफ की.  उन्होंने कहा- "वह शानदार था. यह रोमांचक था, वहां जितने भी टेस्ट मैच थे, उनमें हर किसी के देखने के लिए कुछ न कुछ था. हम सीरीज के महत्व को समझते हैं और निश्चित तौर पर विपक्ष के महत्व को भी समझते हैं. करीब 40 दिनों तक अच्छी क्रिकेट खेलने के बाद हम यहां एक नतीजे के साथ खड़े हैं जिससे हम काफी खुश हैं.

Trending news