Shaheen की चोट पर विवाद, आपस में भिड़े Shahid Afridi और PCB
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1356067

Shaheen की चोट पर विवाद, आपस में भिड़े Shahid Afridi और PCB

Rameez Raja on Shahid Afridi: शाहीन के ट्रीटमेंट को लेकर बवाल बढ़ता नजर आ रहा है. शाहिद अफ्रीदी के बाद अब इस मामले में पीसीबी चेयरमैन रमीज राजा का बयान आया है. उन्होंने शाहीन के ट्रीटमेंट को लेकर कई बाते रखी हैं.

Shaheen की चोट पर विवाद, आपस में भिड़े Shahid Afridi और PCB

Rameez Raja on Shahid Afridi: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी चोटिल हैं और वह अपना इलाज कराने लंदन गए हुए हैं. जिसको लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने हाल ही में बयान दिया. उन्होंने बताया कि शाहीन अपने खर्च से पाकिस्तान गए और खुद अपना इलाज करा रहे हैं. जिसको लेकर पीसीबी की काफी फजीहत हुई. कई क्रिकेटर ने इस मामले को लेकर बोर्ड की आलोचना की. जिसके बाद अब पीसीबी चेयरमैन रमीज राजा का बयान आया है.

रमीज राजा ने क्या कहा?

रमीज राजा ने शाहिद अफरीदी के इस बयान का पलटवार करते हुए कहा है कि पिछले साल जब मोहम्मद रिजवान टी20 मैच के दौरान बीमार पड़ गए थे तो डॉक्टर ने दिन रात काम करके उन्हें ठीक करने का काम किया था. पीसीबी कैसे शाहीन अफरीदी को कैसे नजरअंदाज कर सकता है. यह मेरी समझ से परे है.

रमीज कहते हैं कि यह सब कुछ मेरी सोच से परे है. जब मोहम्मद रिजवान पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के दौरान बीमार पड़ गए थे. तो डॉक्टर्स ने उन्हें मेहनत कर के फिट किया था. उन्होंने आगे कहा कि हमारे लिए सबसे ज्यादा जरूरी हमारे खिलाड़ी हैं. हम उनके लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हैं. पीसीबी हमेशा प्लेयर्स का ट्रीटमेंट और रिहैब का इंतेजाम करती है. लेकिन हम प्लेयर्स को बीच में नहीं छोड़ते हैं.

शाहिद अफरीदी ने क्या कहा था?

शाहिद अफरीदी ने हालही में एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कहा था कि शाहीन अपने पैसों से लंदन गया. यहां से मैंने डॉक्टर से बात की वहां जाकर उसने कॉन्टैक्ट किया. वह अपने पैसों पर वहां रुका हुआ है. इसमें पीसीबी ने कुछ नहीं किया है. शाहीद के इस बयान के बाद लोगों ने पीसीबी को ट्रोल करना शुरू कर दिया था. कई दिग्गज क्रिकेटर्स ने भी पीसीबी पर सवाल उठाए थे.

Trending news