सिलेक्ट ना होने पर फूटे पृथ्वी शॉ, बोले- रन बना रहा हूं, मेहनत कर रहा हूं वजन घटाया लेकिन नहीं मिल रहा मौक
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1385604

सिलेक्ट ना होने पर फूटे पृथ्वी शॉ, बोले- रन बना रहा हूं, मेहनत कर रहा हूं वजन घटाया लेकिन नहीं मिल रहा मौक

युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज़ में सलेक्ट ना होने पर नाराज़गी ज़ाहिर की है. उन्होंने कहा है कि मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं और वज़न भी कम किया है लेकिन मुझे मौके नहीं मिल रहे हैं. 

File PHOTO

मुंबई: भारत के युवा और प्रतिभाशाली सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने बड़ा बयान देते हुए मायूसी का इज़हार किया है. साथ ही कुबूल किया है कि रन बनाने और सख्त मेहनत करने के बावजूद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा वनडे सीरीज के लिए उन पर गौर नहीं किया गया, जिसकी वजह से वा मायूस हैं. 

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू और भारत ए मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी जैसे रजत पाटीदार, संजू सैमसन, ऋतुराज गायकवाड़ और ईशान किशन को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए चुना गया. लेकिन दलीप ट्रॉफी में पश्चिम क्षेत्र की तरफ से खेलते हुए दो शतक लगाने वाले और भारत ए वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड ए के खिलाफ 48 गेंदों पर 77 रन बनाने वाले शॉ को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 50 ओवर मैचों के लिए नजरअंदाज कर दिया गया.

यह भी देखिए: BCCI चीफ गांगुली की होगी छुट्टी, 1983 की विजेता टीम का यह खिलाड़ी बन सकता है अध्यक्ष

शॉ के हवाले से मिड डे ने कहा, "मैं मायूस हूं, मैं रन बना रहा हूं और सख्त मेहनत कर रहा हूं लेकिन मुझे मौके नहीं मिल रहे हैं. एक तरह से यह ठीक है, जब सलेक्टर्स को लगेगा कि मैं तैयार हूं वे मुझे खिलाएंगे. मुझे जो भी मौके मिलेंगे मैं यकीनी बनाऊंगा कि अपना बेस्ट करूं और अपनी फिटनेस का लेवल भी बेहतर रखूं."

याद रहे कि पृथ्वी शॉ आखिरी बार भारत के लिए पिछले साल श्रीलंका के खिलाफ खेले थे. उन्होंने खुलासा किया कि वह पिछले कुछ महीनों में अपना सात किलो वजन घटा चुके हैं और चीनी खाने, मिठाई व कोल्ड ड्रिंक्स को हाथ भी नहीं लगा रहे हैं.

उन्होंने कहा,"मैं अपनी बल्लेबाजी में अलग-अलग चीजों पर काम नहीं करता हूं, लेकिन मैं अपने फिटनेस लेवल पर काफी काम करता हूं. मैंने वज़न कम करने पर काम किया है और पिछले आईपीएल के बाद से सात से आठ किलो वजन घटा लिया है."

Trending news