बाबर आज़म की कप्तानी में भारत नहीं आएगी PAK टीम? प्रेस कांफ्रेंस में हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1686656

बाबर आज़म की कप्तानी में भारत नहीं आएगी PAK टीम? प्रेस कांफ्रेंस में हुआ खुलासा

Pakistan Cricket Team: शाहिद अफरीदी ने कराची में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए. इस दौरान पाकिस्तान क्रिकेट टीम के नए कप्तान को लेकर उनसे सवाल पूछा गया. ऐसे में पढ़िए बाबर आजम के बाद टीम की जिम्मेदारी किसके हाथों में जा सकती है. 

बाबर आज़म की कप्तानी में भारत नहीं आएगी PAK टीम? प्रेस कांफ्रेंस में हुआ खुलासा

Shahid Afridi on Pakistan Captain: साल 2023 क्रिकेट के लिए भी काफी अहम है, खास तौर पर भारतीय टीम के लिए. क्योंकि एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) इसी साल पाकिस्तान में होने जा रहा है. वहीं साल के आखिर में भारत एक दिवसीय आईसीसी वर्ल्डकप की मेजबानी करेगा. ऐसे में जल्द ही भारत और पाकिस्तान के महामुकाबले देखने को मिलेंगे. हालांकि इस बीच खबर आ रही है कि पाकिस्तान टीम बाबर आजम के अलावा नए कप्तान के साथ ICC World Cup खेलने के लिए आ सकती है. हालांकि पाकिस्तान के भारत आने को लेकर अभी कुछ साफ नहीं है लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि पाकिस्तान टीम भारत आएगी. 

कराची में हुई प्रेस कांफ्रेंस:

दरअसल पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने कराची में एक प्रेस कांफ्रेंस को खिताब करते हुए पत्रकारों के तमाम सवालों के जवाब दिए. इस दौरान उनसे यह भी पूछा गया कि शाहीन शाह अफरीदी (Shahin Shah Afridi) को टीम का अगला कप्तान बनाने की बातें हो रही हैं इस पर आपका क्या कहना है? 

कप्तानी को लेकर अफरीदी की सलाह:

सवाल का जवाब देते हुए शाहिद अफरीदी ने कहा कि यह क्रिकेट बोर्ड का फैसला है. वो जिसे चाहे कप्तान बनाए और जिसे चाहे उपकप्तान बनाए. हालांकि इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) को सलाह देते हुए कहा कि वो कल या परसों या फिर साल-दो साल को नजर में रखते हुए नया कप्तान ना चुने. बल्कि फ्यूचर को सामने रखते हुए नया कप्तान चुना जाना चाहिए.

"उपकप्तान के नाम की जरूरत नहीं"

अफरीदा ने अपने जवाब जारी रखते हुए कहा कि मुझे कप्तानी के हवाले से कुछ नहीं पता. वो शाहीन अफरीदी को बनाएं या फिर मोहम्मद रिजवान को कप्तान बनाएं लेकिन हमें सीनियरटी के हिसाब से देखना चाहिए. चाहे वो रिजवान, शादाब या फिर किसी और को कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपे. अफरीदी उप कप्तान के सवाल पर कहते हैं कि मेरे ख्याल से उपकप्तान के नाम का ऐलान करने की जरूरत नहीं है. सिर्फ कप्तान को ज़हन में रखें और उसे खेलने दें. 

Trending news