पाकिस्तान की हार से निराश रमीज राजा ने की भारत के पत्रकार से बदतमीजी, देखें वीडियो
Advertisement

पाकिस्तान की हार से निराश रमीज राजा ने की भारत के पत्रकार से बदतमीजी, देखें वीडियो

ASIA CUP 2022: एशिया कप 2022 का खिताब श्रीलंका ने अपने नाम कर लिया है. इसके बाद PCB चेयरमैन रमीज राजा का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें देखा जा सकता है कि वह पत्रकारों पर भड़क गए हैं. 

पाकिस्तान की हार से निराश रमीज राजा ने की भारत के पत्रकार से बदतमीजी, देखें वीडियो

ASIA CUP 2022: एशिया कप 2022 के फाइनल मुकाबले में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 23 रन से हरा दिया है. पाकिस्तान के फैंस में इसको लेकर निराशा है. इसी सिलसिले में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के चेयरमैन रमीज रजा (Ramiz Raja) भी चिंता में हैं. पाकिस्तान के मैच हारने के बाद रमीज रजा से जब मीडिया ने कुछ सवाल किए तो वह पत्रकारों पर ही भड़क गए. इस मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

रमीज रजा ने पत्रकार से क्या कहा?

 

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ पत्रकार रमीज रजा (Ramiz Raja) को घेरे हुए हैं. एक पत्रकार ने रमीज रजा से सवाल पूछा कि "पाक टीम की हार से अवाम नाखुश होगी, आप क्या संदेश देना चाहेंगे?" इस पर नाराज होते हुए रमीज रजा ने कहा कि "आप इंडिया से हैं." इसके बाद एक दूसरे से कहा सुनी हो जाती है. लोग बीच बराव करने लगते हैं. पत्रकार जवाब देता है "हम पाकिस्तान से हैं."

कैसा रहा मैच?

ख्याल रहे कि एशिया कप 2022 के फाइनल मुकाबले में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 23 रनों से हराया है. इस तरह से श्रीलंका ने छठी बार एशिया कप अपने नाम कर लिया है. श्रीलंका ने मैच में बेहतरीन पारी खेली. पाकिस्तान ने भी मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया. आखिरी ओवर आते-आते पाकिस्तान का प्रदर्शन खराब हुआ. पाकिस्तान ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था. जिसके बाद उम्मीदें थीं कि यह मैच पाकिस्तान के फेवर में जा सकता है. लेकिन ऐसा नहीं हो सका. हालांकि माना जाता है कि दुबई में जो टीम टॉस जीतती है वही मैच भी जीतती है. 

क्यों हारा पाकिस्तान?

-आखिरी ओवरों में श्रीलंका पर प्रेशर ना बिल्ड कर पाना
-मिडिल ऑर्डर का खराब परफॉर्मेंस
-आखिरी ओवर में बाउंड्रीज की कमी
-बैट्समैन का खराब परफॉर्मेंस

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news