MUL vs LAH: आज का मैच कौन जीतेगा? जानें आंकड़ें और एक्सपर्ट प्रिडिक्शन
Advertisement

MUL vs LAH: आज का मैच कौन जीतेगा? जानें आंकड़ें और एक्सपर्ट प्रिडिक्शन

MUL vs LAH: आज पीएसएल का 20वां मुकाबला है, जो मुल्तान सुल्तान और लाहौर कलंदर्स के बीच खेला जा रहा है. दोनों ही टीमें काफी मजबूत कंडीश में हैं, ऐसे में हम आपको आंकड़ो के अनुसार बताने वाले हैं कि किस टीम का पलड़ा भारी है.

MUL vs LAH: आज का मैच कौन जीतेगा? जानें आंकड़ें और एक्सपर्ट प्रिडिक्शन

MUL vs LAH: पीएसएल 2023 जारी है. आज लीग का 20वां मैच मुल्तान सुल्तान और लाहौर कलंदर्स (Multan Sultans vs Lahore Qalandars) के बीच खेला जाना है. पीएसएल के इस मैच को लेकर अलग-अलग प्रिडिक्शन किए जा रहे हैं. क्योंकि दोनों टीमें काफी मजबूद कंडीशन में है. इस बार के पीएसएल में लाहौर कलंदर्स ने 6 में से पांच मैच जीते हैं वहीं लाहौर कलंदर्स ने 6 मैचों में से चार मैच अपने नाम किए हैं. ऐसे में दोनों टीमें ही काफी मजबूत कंडीशन में दिखाई दे रही हैं. आज हम आपको मुल्तान सुल्तान और लाहौर कलंदर्स के कुछ स्टैट्स दिखाने वाले हैं, जिसके जरिए काफी हद तक साफ हो पाएगा कि कौनसी टीम मैच जीतने वाली है. तो चलिए जानते हैं.

मुल्तान सुल्तान और लाहौर कलंदर्स हेड टू हेड (MUL vs LAH Head to Head)

आपको जानकारी के लिए बता दें मुल्तान सुल्तान और लाहौर कलंदर्स के बीच 13 बार मैच खेले जा तुके हैं. जिसमें से मुल्तान सुल्तान ने 7 मैचों में जीत हासिलकी है वहीं लाहौर कलंदर्स ने 6 जीत हासिल की हैं. अगर पिछले पांच मैचों की बात करें तो मुल्तान सुल्तान ने 3 मैच जीते हैं और कलंदर्स ने 2 मैच जीते हैं.

प्वाइंट्स टेबल

अगर बात करें प्वाइंट्स टेबल की तो दोनों टीमें आसपास हैं. मुल्तान सुल्तान ने 6 मैचों में से 5 मैच जीते हैं वहीं लाहौर ने 6 में से 4 मैच जीते हैं. ऐसें में प्वाइंट्स के मामले में भी मुल्तान सुल्तान का पलड़ा भारी दिख रहा है. बहरहाल टी20 फॉर्मेट की खास बात ये है कि यहां कभी भी कुछ भी हो सकता है.

क्या कहते हैं एक्सपर्ट्स

एक्सरर्ट्स की माने तो दोनों ही टीमें मजबूत कंडीश में हैं. एक तरफ जहां मुल्तान सुल्तान थोड़ा मजबूद दिखाई दे रही है वहीं लाहौर कलंदर्स बी कम नहीं है. दोनों टीमों की जैसी परफॉर्मेंस रही है ऐसे में कभी भी कुछ भी हो सकता है. टी20 फॉर्मेट की खास बात यही है कि एक पल में मैच पलट सकता है. लेकिन आंकड़ों के अनुसार लाहौर का पलड़ा भारी दिखाई पड़ रहा है.

Trending news