MS Dhoni ने Deepak Chahar को क्यों बताया ड्रग्स, अपनी फिल्म पर कही बड़ी बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1774519

MS Dhoni ने Deepak Chahar को क्यों बताया ड्रग्स, अपनी फिल्म पर कही बड़ी बात

MS Dhoni About Deepak Chahar: भारत के पर्व कप्तान एमएस धोनी ने दीपक चाहर को लेकर बयान दिया है. उन्होंने दीपक को ड्रग्स की तरह बताया है. वह अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए चेन्नई पहुंचे थे.

MS Dhoni ने Deepak Chahar को क्यों बताया ड्रग्स, अपनी फिल्म पर कही बड़ी बात

MS Dhoni About Deepak Chahar: महेंद्र सिंह धोनी ने दीपक चाहर को लेकर एक मजाकिया बात की है. धोनी का कहना है कि दीपक चाहर एक ड्रक की तरह है. आपको जानकारी के लिए बता दें बॉलिंग लाइनअप में चाहर एमएस धोनी के अहम प्लेयर हैं. इसके अलावा फील्ड के बाहर वह एक अच्छे दोस्त हैं. कप्तान ने हमेशा उनमें अपना यकीन रखा है. इस बार के आईपीएल में भी चाहर ने एक बेहतरीन रोल अदा किया था. 

दीपक चाहर को लेकर क्या बोले धोनी?

9 जुलाई को धोनी और उनकी पत्नी साक्षी ट्रेलर लॉन्च के लिए चेन्नई पहुंचे थे. वह एलजीएम यानी लेट्स गेट मैरिड नाम की एक फिल्म को प्रोड्यूज कर रहे हैं. इसी के ट्रेलर लॉन्च के लिए वह चेन्नई पहुंचे थे. उनका एयरपोर्ट पर बेहतरीन स्वागत किया गया. 10 तारीख को ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान धोनी ने चहर के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर बात कही. धोनी का कहना था कि दीपक एक ड्रक की तरह हैं, अगर वह पास नहीं होते हैं तो आप देखते हो कि वह कहां गए, और पास होते हैं तो सोचते हो कि वह यहां क्यों हैं.

धोनी कहते हैं- “दीपक चाहर एक ड्रग की तरह है, अगर वह वहां नहीं है, तो आप सोचेंगे, वह कहां है – अगर वह आसपास है, तो आप सोचेंगे, वह यहां क्यों है – अच्छी बात यह है कि वह परिपक्व हो रहा है, लेकिन उसे समय लगता है और समस्या यह है कि मैं अपने जीवनकाल में उसे परिपक्व होते नहीं देख पाऊंगा (मुस्कुराते हुए).''

फिल्म को लेकर क्या बोले धोनी?

वहीं अपनी फिल्म को लेकर धोनी ने कहा, "मेरा टेस्ट डेब्यू चेन्नई में हुआ था, मेरा सर्वोच्च टेस्ट स्कोर चेन्नई में था, अब तमिल में मेरी पहली प्रोडक्शन फिल्म रिलीज हो रही हैय - चेन्नई मेरे लिए अधिक खास है, मुझे यहां बहुत पहले अपनाया गया था."

आपको जानकारी के लिए बता दें एमएस धोनी प्रोडक्शन की नई फिल्म एलजीएम रिलीज होने वाली है. ये फिल्म शादी और इससे जु़ड़े जीबोगरीब पहलू के इर्द-गिर्द घूमती है. इस फिल्म को कॉन्सेप्चुलाइज साक्षी कर रही हैं. बहरहाल आने वाले दिनों में पता लग पाएगा कि ये फिल्म कैसी होती है.

Trending news