'मेरा पीछा छोड़ो बहन...', उर्वशी के बारे में ऋषभ पंत को क्यों कहनी पड़ी ऐसी बात?
Advertisement

'मेरा पीछा छोड़ो बहन...', उर्वशी के बारे में ऋषभ पंत को क्यों कहनी पड़ी ऐसी बात?

Rishabh Pant-Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर ऋषभ पंत भड़क गए और अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगा दी, जो मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. आइए जानते हैं कि उर्वशी की कौन-सी बात पर भड़के थे ऋषभ और स्टोरी में ऐसा क्या लिख दिया जिसे खुद ही बाद में डिलीट करना पड़ा?

'मेरा पीछा छोड़ो बहन...', उर्वशी के बारे में ऋषभ पंत को क्यों कहनी पड़ी ऐसी बात?

Rishabh Pant-Urvashi Rautela: क्रिकेटर और बॉलीवुड सेलेब्रिटी की जोड़िया अक्सर बन ही जाती हैं. दोनों इंडस्ट्री के बीच कई कमाल की जोड़ियों ने तो शादी भी रचा ली है. विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, ज़हीर खान-सागरिगा घाटगे, युवराज सिंह-हेज़ल कीच जैसी जोड़ियां अपना घर बसा चुकी हैं. तो कई जोड़िया एक-दूसरे को डेट कर रही हैं. इसी बीच एक और ऐसी जोड़ी इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है. बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत की जोड़ी की खूब चर्चा हो रही है.इस जोड़ी को लेकर कई बार ख़बरें आती रही हैं. लेकिन कभी इसकी सफाई नहीं दी गई है. लेकिन इस बार चर्चा ज़ोरो पर है. क्योंकि उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगा दी, जो मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

यह भी पढ़ें: युवा हो जाएं थिरकने को तैयार, भारत में लौट रहा TikTok? CEO ने किया बड़ा खुलासा

इंटरव्यू में क्या बोलीं उर्वशी

दरअसल, इंटरव्यू में उर्वशी रौतेला ने अपना एक क़िस्सा सुनाया जिसमें वो बोलती है कि वह एक बार जब वाराणसी से दिल्ली शूटिंग के लिए आई थीं, तब ‘मिस्टर RP’ मिलने के लिए आए थे. वो लॉबी में इंतज़ार कर रहे थे, लेकिन मैं सो गई थी बाद में मुझे पता लगा. मेरे फोन में 17 मिसकॉल थीं, लेकिन मैंने बाद में कहा कि जब आप मुंबई में आओगे, तब मिलेंगे और फिर हम वहां पर मिले भी, लेकिन तबतक मीडिया में चीज़ें आ चुकी थीं. उर्वशी के बोले गए ‘मिस्टर RP’ का मतलब लोगों ने ऋषभ पंत से निकाल लिया क्योंकि दोनों का नाम पहले भी कई बार सुर्खियां बटोर चुका है. जिसके बाद ऋषभ पंत का एक स्क्रीनशॉट भी जमकर वायरल होने लगा. ख़बर है कि ऋषभ पंत ने इसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोय्ट किया था लेकिन थोड़ी ही देर बाद इसे डिलीट कर दिया गया था.

यह भी पढ़ें: पहली बार हुआ ऐसा, डिलीवरी बॉय पर भड़कने के बजाय खुद माफी मांगने लगा शख्स, जानिए क्या है असल मामला?

fallback

ऋषभ पंत ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा..

ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था कि कुछ लोग इंटरव्यू में सिर्फ मज़े के लिए झूठ बोल देते हैं, ताकि अलग-अलग हेडलाइंस मिल सकें और ख़बरों में बने रहें. देखकर दुख होता है कि लोग कैसे फेम और नाम के प्यासे बैठे हैं. ऋषभ ने आखिर में हैशटैग के साथ लिखा कि मेरा पीछा छोड़ो बहन, झूठ की भी कोई सीमा होती है. 

Watch Zee Salaam Live TV

Trending news