India vs Pakistan: मैच में बुरी तरह फ्लॉप हुए केएल राहुल, लोगों ने सुनाई ऐसी-ऐसी बातें...
Advertisement

India vs Pakistan: मैच में बुरी तरह फ्लॉप हुए केएल राहुल, लोगों ने सुनाई ऐसी-ऐसी बातें...

India Vs Pakistan: में भारत के तूफानी बल्लेबाज केएल राहुल और रोहित शर्मा ने फैंस को मायूस कर दिया है, केएल राहुल जहां 0 पर आउट हुए, वहीं रोहित शर्मा भी सिर्फ 12 रन बनाकर आउट हो गए.

File PHOTO

K L Rahul Trolled after India vs Pakistan: भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले में वही हुआ जिसका अंदेशा जाहिर किया जा रहा था. टीम के उप कप्तान केएल राहुल बिना खाता खोले ही जीरो पर आउट हो गए. केएल राहुल जहां 0 पर आउट तो वहीं रोहित शर्मा भी 18 गेंदों में 12 रन बनाकर कैच आउट हो गए इसके अलावा विराट कोहली भी उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सके लेकिन इस खबर में हम केएल राहुल की बात कर रहे हैं क्योंकि वो उनको लेकर पहले से ही कुछ इसी तरह की खबरें वायरल थीं. 

केएल राहुल ने आईपीएल के बाद से एक भी टी-20 मैच नहीं खेला है. ऐसे में उनका एशिया कप में खेलना भारत के लिए कितना नुकसानदायक हो सकता है. केएल राहुल आए और पहली ही गेंद पर पाकिस्तानी गेंदबाज नसीम शाह की गेंद पर बोल्ड हो गए. उनके इस तरह आउट होने पर जहां भारतीय टीम में मायूसी छा गई थी वहीं फैंस ने भी सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें सुनानी शुरू कर दी हैं. 

यह भी देखिए:
Urvashi-Pant Memes: "ऋषभ पंत का शॉट देखने स्टेडियम पहुंची थी उर्वशी रौतेला, मगर मिला धोखा"

भारत पाकिस्तान के बीच हो हुए इस हाई प्रेशर मैच में उनका चलना भारत के लिए बहुत जरूरी थी लेकिन उन्होंने मायूस कर दिया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह की मीम्स वायरल होने लगे हैं. लोग उन्हें तरह-तरह की बातें सुना रहे हैं. देखिए मीम्स. 

यह भी देखिए:
Virat Kohli: कोहली ने दिया टिप और अर्शदीप सिंह ने हासिल कर लिया विकेट

 

 

 

Trending news