Kamran Akmal Legal Notice: ऐसा क्या बोल गए कामरान अकमल, पीसीबी ने भेज दिया लीगल नोटिस
Advertisement

Kamran Akmal Legal Notice: ऐसा क्या बोल गए कामरान अकमल, पीसीबी ने भेज दिया लीगल नोटिस

Legal Notice against Kamran Akmal: कामरान अकमल के खिलाफ लीगल नोटिस जारी किया गया है. जानकारी के मुताबिक यह नोटिस पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज़ राजा ने जारी किया है.

Kamran Akmal Legal Notice: ऐसा क्या बोल गए कामरान अकमल, पीसीबी ने भेज दिया लीगल नोटिस

Legal Notice against Kamran Akmal: टी20 वर्ल्ड कप तो खत्म हो गया है लेकिन पाकिस्तान को लगा घाव अभी तक हरा है. आपको बता दें पाकिस्तान को फाइनल में इंग्लैंड से हार का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद कई लोगों ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम की आलोचना भी की थी. लेकिन हाल ही में कामरान अकमल ने कुछ ऐसा कह दिया है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष ने उनके खिलाफ लीगल एक्शन लिया है.

रमीज़ राजा ने अकमल को भेजा लीगल नोटिस

आपको बता दें कामरान अकमल इन दिनों अपना यूट्यूब चैनल चला रहे हैं. जिस पर वह क्रिकेट से जुड़ी बातों पर अपना वर्जन रखते हैं. इसी चैनल पर उन्होंने एक ऐसा बयान दे दिया जिसकी वजह से रमीज़ राजा खफा हो गए, और उन पर मानहानी का केस दर्ज करा दिया.

हालांकि यह साफ नहीं हो पाया है कि रमीज़ ने किस कमेंट के चलते कामरान अकमल को नोटिस भेजा है. ऐसा बताया जा रहा है कई दूसरे पूर्व क्रिकेटर्स को भी नोटिस भेजा जा सकता है, जो यूट्यूब चला रहे हैं और लगातार मैच पर कमेंट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: IPL Retention 2023: आईपीएल के लिए सभी टीमों की लिस्ट आई सामने; कई दिग्गजों को किया गया बाहर

'खिलाड़ियों ने की लाइन क्रॉस'

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक कई पूर्व क्रिकेटर जो लगातार खेल को लेकर बयानबाज़ी कर रहे हैं, उन्होंने अपनी लाइन क्रॉस की है. अब उन्हें इसका भुगतान करना होगा. पाकिस्तानी क्रिकेट को लेकर यूट्यूब पर बयानबाज़ी करने वालों के खिलाफ पीसीबी के ज़रिए एक्शन लिया जाएगा. आपको बता दें पाकिस्तान के कई दिग्गज क्रिकेटर अपना यूट्यूब चैनल चलाते हैं- जिसमें शोएब अख्तर, कामरान अकमल और सलमान भट्ट शामिल हैं.

बता दें पाकिस्तान के टी20 वर्ल्ड कप में फाइनल में जाने की कम ही उम्मीदें थीं. जब पाकिस्तान टीम भारत से मैच हारी तो कई पाक क्रिकेट दिग्गजों ने आलोचना की. लेकिन किसी तरह टीम न्यूजीलैंड को मात देकर फाइनल तक पहुंची. लेकिन इंग्लैंड ने बेहतर परफॉर्म कर टी20 वर्ल्ड कप को अपने नाम कर लिया.

Zee Salaam Live TV

Trending news