IPL 2023: हार्दिक पंड्या ने नहीं मिलाया धोनी से हाथ, यूजर्स बोले इतना घमंड ठीक नहीं, देखिए VIDEO
Advertisement

IPL 2023: हार्दिक पंड्या ने नहीं मिलाया धोनी से हाथ, यूजर्स बोले इतना घमंड ठीक नहीं, देखिए VIDEO

MS Dhoni, Hardik Pandya: आईपीएल 2023 की ओपनिंग सेरेमनी के दौरान हार्दिक पंड्या का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वो धोनी के साथ हाथ नहीं मिला रहे हैं. लोगों ने उनके एस बर्ताव को गलत बताया है. 

IPL 2023: हार्दिक पंड्या ने नहीं मिलाया धोनी से हाथ, यूजर्स बोले इतना घमंड ठीक नहीं, देखिए VIDEO

IPL 2023 Hardik Pandya and MS Dhoni: शुक्रवार यानी 31 मार्च को दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का आगाज हो चुका है. 31 मार्च को ओपनिंग सेरेमनी के दौरान बॉलीवुड दिग्गज सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh), साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) ने खूब रंग जमाया है. इन तीनों को रंगारंग प्रोग्राम के बाद चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच बेहतरीन मुकाबला देखने को मिला. हालांकि इस दौरान चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पंड्या के विवाद को लेकर खबर वायरल हो रही है. 

यह भी देखिए: IPL 2023: अरिजीत सिंह ने एमएस धोनी के छुए पैर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं तस्वीरें

दरअसल जब अरिजीत सिंह, रश्मिका मंदाना और तमन्ना भाटिया के रंगारंग प्रोग्राम के बाद स्टेज पर आईपील की ट्रॉफी पेश की गई थी. जिसके साथ सभी को तस्वीरें खिचवानी थीं. स्टेज पर पहले से मौजूद बॉलीवुड हस्तियों के बाद चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आए. धोनी के बाद पिछले बार की चैंपियन टीम गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ट्रॉफी के साथ तस्वीर लाए. यहां पहुंचते ही उन्होंने अरुण धूमल, जय शाह और फिर रोजर बिन्नी से हाथ मिलाया, लेकिन महेंद्र सिंह धोनी के सामने से ऐसे ही गुजर गए. धोनी और पंड्या को लेकर यह बात सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

same on u hardik pandya #ipol2023 pic.twitter.com/KjdXSW1zns

— Lokesh pandat (@LokeshS30714400) March 31, 2023

ज्यादातर फैंस हार्दिक पंड्या के रवैये से काफी नाराज हैं. क्योंकि उन्हें लग रहा है कि हार्दिक पंड्या ने यहां पर चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के सामने एटिट्यूड दिखाया है. हालांकि ऐसे नहीं है, हार्दिक पंड्या महेंद्र सिंह धोनी की बहुत इज्ज़त करते हैं. ऐसा कई मौके पर देखने को मिला है. स्टेज से नीचे उतरने के बाद जब टॉस के लिए दोनों कप्तान आए तो वहां पर ना सिर्फ उन्होंने हाथ मिलाया बल्कि धोनी की तारीफ करते नहीं थक रहे थे. 

fallback

पंड्या ने चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कहा कि वो हिंदुस्तान हर किसी के लिए मोटिवेशन हैं. पंड्या का मानना है कि बतौर खिलाड़ी धोनी का उनपर गहरा प्रभाव रहा है और अब बतौर कप्तान भी उनपर धोनी का असर है. 

बता दें कि आईपीएल 2023 के पहला मुकाबले में हार्दिक पंड्या ने वहीं से शुरुआत की है जहां वो पिछले सीज़न में छोड़कर गए थे. दरअसल गुजरात ने चेन्नई को 5 विकेट से हरा दिया था और इस सीज़न में जीत के साथ आगाज किया है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news