IPL 2023: आवेश खान को लगाई BCCI ने फटकार, मैच के दौरान की थी ये हरकत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1647677

IPL 2023: आवेश खान को लगाई BCCI ने फटकार, मैच के दौरान की थी ये हरकत

IPL 2023: आईपीएल के 15वे मैच में आवेश खान ने ऐसी गलती कर दी जिसके बाद बीसीसीआई ने उन्हें फटकार लगाई है. आवेश ने गलती को स्वीकारा है. पढ़ें पूरी खबर

IPL 2023: आवेश खान को लगाई BCCI ने फटकार, मैच के दौरान की थी ये हरकत

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 15वें मुकाबले को लखनऊ सुपर जायंट्स ने जीत लिया है. दोनों टीमों के बीच कांटे का मुकाबला देखने को मिला है. आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ सुपर जांट्स के सामने 212 रनों का स्कोर खड़ा किया था. जब लखनऊ की बारी आई तीम के शुरुआती ती विकेट 30 रन से पहले ही गिर गए. लेकिन फिर मिडिल ऑर्डर ने रनों की कमान संभाली और स्कोर को टारगेट के करीब ला खड़ा किया. लेकिन मैच की आखिरी गेंद पर कुछ ऐसा हुआ कि बीसीसीआई भड़क गया और आवेश खान पर पेनल्टी लगा दी. क्या है ये पूरा मामला आइये जानते हैं.

आवेश को बीसीसीआई ने फटकार लगाई

आपको जानकारी के लिए बता दें टीम ने लखनऊ सुपर जायंट्स ने 212 रन बना दिए थे और जीत के लिए केवल एक रन की जरूरत थी. टीम ने 9 विकेट गिर चुके थे. सामने हर्षल पटेल ने आखिरी गेंद डाली और आवेश खान बाई का सिंगल लेने दौड़ पड़े. रन पूरा होने के बाद आवेश खान ने जोश में अपना हेलमेट उतारा और जोर से जमीन में फेंक दिया. आवेश की ये हरकत बीसीसीआई को बिलकुल पसंद नहीं आई और उन्हें जमकर फटकार लगी.

आवेश खान ने मानी गलती

आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट ने आवेश खान की इस हरकत को गलत बताया है और लिखा है लखनऊ सुपरजायंट्स के आवेश खान को आचार संहिता के उल्लंघन के लिए फटकार लगाई गई है. आवेश खाने ने अपने अपराध को कुबूल किया है. आपको जानकारी के लिए बता दें दिनेश कार्तिक आवेश खान को आउट कर सकते थे. लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाए. उनके हाथों में गेंद आकर छूट गई. जिसकी वजह से रन पूरा हो गया.

आपको जानकारी के लिए बता दें लखनऊ सुपर जायंट्स इस वक्त प्वाइंट्स टेबल पर टॉप पर है. टीम ने 4 में से तीन मैच जीते हैं. वहीं बात करें आरसीबी की तो टीम 3 में से एक मैच जीत पाई है और प्वाइंट्स टेबल के निचले पायदान पर है.

Trending news