स्वाति के प्यार में तेज गेंदबाज नवदीप सैनी हुए बोल्ड, लगाए साथ फेरे; जानें क्या करती हैं स्वाति
Advertisement

स्वाति के प्यार में तेज गेंदबाज नवदीप सैनी हुए बोल्ड, लगाए साथ फेरे; जानें क्या करती हैं स्वाति

Navdeep Saini Wedding: भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी गर्लफ्रेंड स्वाति अस्थाना के साथ शादी के बंधन में बंध गए.  क्रिकेटर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की फोटो शेयर कर शादी की पुष्टि की. 

स्वाति के प्यार में तेज गेंदबाज नवदीप सैनी हुए बोल्ड, लगाए साथ फेरे;  जानें क्या करती हैं स्वाति

Navdeep Saini Wedding: भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी गर्लफ्रेंड स्वाति अस्थाना के साथ शादी के बंधन में बंध गए. क्रिकेटर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की फोटो शेयर कर शादी की पुष्टि की. हालांकि, दोनों ने साथ फेरे कहां लिए इसकी जानकारी साझा नहीं की. 

तेज गेंदबाज सैनी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, "आपके साथ हल दिन मेरे लिए प्यार का दिन है. आज हम दोनों ने हमेशा के लिए एक दूसरे का होने का फैसला किया, जो हमारे लिए बहुत ही खुशी भरा दिन है. हम अपने जीवन का एक नया अध्याय शुरू कर रहे हैं, इसलिए हम आपसे दुआ और प्यार की कामना करते हैं". 

शादी के जोड़ों में दोनों बेहद खुबसूरत लग रहे थे. स्वाति ने सफेद लहंगा और नवदीप ने सफेद शेरवानी पहन रखा था.

कौन हैं नवदीप सैनी की पत्नी स्वाति अस्थाना?
स्वाति अस्थाना के सोशल मीडिया प्रोफाइल के मुताबिक,  वह एक फैशन ,ट्रेवलर और लाइफस्टाइल के ब्लॉगिंग के क्षेत्र में सक्रिय रूप से जुड़ी हुई हैं. उनका यूट्यूब पर एक चैनल भी है, जिसके जरिए वह अपनी रोजाने के कामों और ट्रेवल ब्लॉग से जुड़ी जानकारी साझा करती हैं. स्वाति के इंस्टाग्राम पेज पर 80,000 से ज्यादा लोग फॉलोअर्स हैं. 

नवदीप का इंटरनेशनल परफॉर्मेंस
नवदीप सैनी ने भारत के लिए क्रिकेट के सभी प्रारूपों में प्रतिनिधित्व किया है. उन्होंने टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 अगस्त, 2019 को डेब्यू किया था, सैनी तब से लेकर अब तक 8 वनडे, 11 T20I, और 2 टेस्ट में टीम इंडिया के लिए खेले हैं, जिसमें उन्होंने 23 विकेट हासिल किए हैं.

हालांकि, अपने इस छोटे से इंटरनेशनल करियर के बावजूद भी 31 साल  तेज गेंदबाज चोटों से काफी वक्त से जूझ रहे हैं. लगातार चोट की वजह से सैनी टीम इंडिया के स्क्वाड से लगातार बाहर रहे हैं. 

Trending news