Ind vs Pak Prediction: भारत और पाकिस्तान महामुकाबले में किस टीम का पलड़ा भारी? देखें क्या कहते हैं आंकड़े
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1406549

Ind vs Pak Prediction: भारत और पाकिस्तान महामुकाबले में किस टीम का पलड़ा भारी? देखें क्या कहते हैं आंकड़े

India vs Pakistan Prediction: भारत के पाकिस्तान के बीच मुकाबला 23 अक्टूबर को होने जा रहा है. मैच से पहले लोग अलग-अलग प्रिडिक्शन करते दिख रहे हैं. ऐसे में हम आपको आंकड़ों के अनुसार बताएंगे कि किस टीम का पलड़ा भारी है.

Ind vs Pak Prediction: भारत और पाकिस्तान महामुकाबले में किस टीम का पलड़ा भारी? देखें क्या कहते हैं आंकड़े

India vs Pakistan Prediction: भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला 23 अक्टूबर को होने वाला है. इस मैच को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट है. ये मैच भारत के लिए काफी अहम होने वाला है क्योंकि आखिरी मैच में भारत को पाकिस्तान से शिकस्त का सामना करना पड़ा था. टी20 वर्ल्ड कप के इस मैच को लेकर लोग अलग-अलग प्रिडिक्शन कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि पाकिस्तान का पलड़ा भारी है तो कोई भारत की जीत बता रहा है. ऐसे में आज हम आपको आंकड़ों के साथ बताने वाले हैं कि किस टीम का पलड़ा भारी है.

भारत और पाकिस्तान हेड टू डेड

आपको बता दें भारत और पाकिस्तान पिछली बार एशिया कप में भिड़े थे जिसमें पहला मैच भारत ने जीता था वहीं दूसरा मैच पाकिस्तान ने अपने नाम किया था. दोनों मैचों में टीमें काफी नजदीकी स्कोर से जीती थीं. यानी कांटे की टक्कर देखने को मिली थी. ऐसे में यह मैच काफी अहम होने जा रहा है.

पाकिस्तान के लिए हक में हैं ऑस्ट्रेलियाई पिचें

पाकिस्तान के पास सबसे मजबूत चीज उनकी गेंदबाजी है. टीम के पास 140 की गती से ऊपर गेंदबाजी करने वाले कई प्लेयर हैं. जानकारों की माने तो ऑस्ट्रेलियाई पिचें तेज गेंदबाजों को लिए काफी बेहतरीन साबित होती हैं. ऐसे में भारत के लिए शुरूआती ओवरों में संभल कर खेलने काफी अहम होगा.

भारत के पास हैं मैच को पलट देने वाले प्लेयर

भारत के पास कई ऐसे प्लेयर हैं जो मैच को पलट देने की काबिलियत रखते हैं. सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पंड्या तेजी से रन बनाने में माहिर हैं और तनाव भरी कंडीशन में भी बेहतर परफॉर्म करते हैं. वहीं रोहित शर्मा अपने बल्ले से आग उगलने के लिए जाने जाते हैं. अगर टीम के ये प्लेयर चलते हैं तो भारत का जीतना एकदम पक्का होगा.

भारत का ऐसा रहा प्रदर्शन

एशिया कप के बाद भारत ने तीन सीरीज खेलीं. जिसमें पहले टी20 सीरीज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ और दूसरी टी20 सीरीज साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली. दोनों में ही टीम ने अपनी फतेह का झंडा लहराया. भारत ने तीसरी सीरीज भी साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जो की ओडीआई थी. इस सीरीज को भी भारत ने अपने नाम कर लिया.

पाकिस्तान का ऐसा रहा प्रदर्शन

वहीं पाकिस्तान की बात करें तो एशिया कप के बाद पाकिस्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ 7 मैचों की टी20 सीरीज खेली थी. जिस सीरीज को इंग्लैंड ने अपने नाम कर लिया था. 7 मैचों की इस सीरीज में इंग्लैंड ने 4 मैच जीते थे.

कई जानकारों का मानना है कि 23 अक्टूबर को होने वाले मैंच में भारत का पलड़ा भारी रह सकता है. लेकिन पाकिस्तान अपनी बॉलिंग के बलबूते भारत को कड़ी टक्कर दे सकता है.

Trending news