IND vs ENG: कौन है इंग्लैंड की हार का जिम्मेदार? कप्तान जोस बटलर ने दिया बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1936270

IND vs ENG: कौन है इंग्लैंड की हार का जिम्मेदार? कप्तान जोस बटलर ने दिया बड़ा बयान

IND vs ENG: भारत के खिलाफ मैच में इंग्लैंड को हार का सामना करना पड़ा है. अब इसके बाद टीम कप्तान जोस बटलर का बयान आया है. जोस ने बताया कि आखिर टीम को हार का सामना करना क्यों पड़ा?

IND vs ENG: कौन है इंग्लैंड की हार का जिम्मेदार? कप्तान जोस बटलर ने दिया बड़ा बयान

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ मैच को भारत ने जीत लिया है. रविवार को एकाना स्टेडियम में हुए इस मैच में भारत ने इंग्लैंड को 100 रनों से शिकस्त दी है. अब हार के बाद टीम के कप्तान जोस बटलर का बयान आया है. उन्होंने कहा है कि उनकी टीम ने पुरानी कहानी दोहराई है. बता दें इंग्लैंड ने इस वर्ल्ड कप में 6 मैच खेले हैं, जिसमें टीम को पांच बार हार का मजा चखना पड़ा है. भारत ने इंग्लैंड को 230 रनों का लक्ष्य दिया था, लेकिन इंग्लैंड 129 रनों पर ही सिमट गया.

क्या बोले जोस बटलर?

जोस बटलर ने कहा कि भारत को कम रनों पर रोकने के बाद भी हम घुटने टेकने पर मजबूर हो गए, जो कि काफी निराशाजनक है. उन्होंने कहा 230 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मैदान गीला हो गया, हमने खुद पर यकीन किया, लेकिन फिर से पुरानी कहानी दोहराई गई. मैं ओस को लेकर सुनिश्चित नहीं था, मेरे अंदर से आवाज आ रही थी कि हमें टारगेट का पीछा करना है.

बल्लेबाजों ने किया निराश

जोस बटलर ने कहा कि गेंदबाजों ने बेहतरीन शुरुआत दिलाई, लेकिन बल्लेबाजों ने निराश कर दिया. पावरप्ले में गेंदबाजों ने शानदार शुरुआत की, कुछ मूवमेंट भी मिला. फील्डिंग अच्छी थी, लेकिन जिस तरह हमने बल्लेबाजी की, वह निराशाजनक थी. हमारे खिलाड़ी दबाव नहीं झेल पाए, हम पार्टनरशिप करने में नाकाम रहे. उन्होंने आगे कहा कि हम पर स्कोरबोर्ड का दबाव नहीं था, लेकिन हमारी टीम भारत के सामने नहीं टिक पाई. हमने निराशाजनक प्रदर्शन किया है.

ज्ञात हो कि भारत इस वक्त प्लाइंट्स टेबल पर पहले स्थान पर है, टीम ने सभी 6 मैच जीते हैं. उसके बाद साउथ अफ्रीका दूसरे नंबर पर काबिज है, टीम ने 6 में से 5 मैच जीते है. इनके अलावा न्यूजीलैंड तीसरे स्थान पर है और टीम ने 6 में से 4 मैच जीत हैं. इनके अलावा सुपर फॉर की अहम दावेदार माने जाने वाली ऑस्ट्रेलिया 6 में से 4 मैच जीतकर चौथे स्थान पर है.

Trending news