IND vs AUS Weather Report: IND बनाम AUS के बीच दूसरे वनडे में बारिश डालेगी खलल? जानें कैसा रहेगा मौसम का हाल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1885213

IND vs AUS Weather Report: IND बनाम AUS के बीच दूसरे वनडे में बारिश डालेगी खलल? जानें कैसा रहेगा मौसम का हाल

IND vs AUS Weather Report: भारत वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है. पहले मैच में मेन इन ब्लू ने मोहाली के पीसीए स्टेडियम में ऑस्टेलिया पर पांच विकेट से शानदार जीत हासिल की थी.

IND vs AUS Weather Report: IND बनाम AUS के बीच दूसरे वनडे में बारिश डालेगी खलल? जानें कैसा रहेगा मौसम का हाल

IND vs AUS Weather Report: भारत वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है.पहले मैच में मेन इन ब्लू ने मोहाली के पीसीए स्टेडियम में ऑस्टेलिया पर पांच विकेट से शानदार जीत हासिल की थी. इस तरह भारत ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. अब टीम इंडिया दूसरे वनडे मैच को जीतकर सीरीज जीतना चाहेगी. वहीं ऑस्ट्रेलिया पहले मैच की हार को भूलकर सीरीज में बना रहना चाहेगा. यह मैच रविवार, 24 सितंबर को इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है. लेकिन मौसम के विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक इंदौर में रविवार को झमाझम बारिश होने की संभावना है. 

इंदौर में आज का मौसम 
मौसम विभाग के मुताबिक, 24 सितंबर को इंदौर में बादल छाए रहने की संभावना है, और साथ ही और उमस भरी गर्मी भी रहने की उम्मीद है. हालांकि, दिन की शुरुआत में कुछ इलाकों में सुबह के वक्त गरज और चमक के साथ बारिश होने की संभावना है. जबकी कुछ इलाकों में शाम को भी बारिश होने की संभावना जताई है. 

हालांकि, मैच के दौरान शुरुआत में बारिश थोड़ी बहुत खलल डाल सकती है, लेकिन खेल के बीच में बारिश की वजह से रुकावट की संभावना भी है. मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक, सुबह 9 बजे और  शाम 6 बजे के बीच में गरज के साथ बारिश होने की संभावना जताई गई है, लेकिन दिन के वक्त में बादल के साथ उमस भरी स्थिति बनी रहेगी.

IND vs AUS दूसरा वनडे संभावित प्लेइंग XI
भारत: शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर/कप्तान), ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर/मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी

ऑस्ट्रेलिया: डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, स्टीवन स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, कैमरून ग्रीन, जोश इंगलिस (डब्ल्यू), मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू शॉर्ट, पैट कमिंस (सी), सीन एबॉट, एडम ज़म्पा.

 

Trending news