Ind vs Aus Test Day 2 Highlights: भारत की 144 रनों से बढ़त, डालें हाईलाइंट्स पर एक नजर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1566463

Ind vs Aus Test Day 2 Highlights: भारत की 144 रनों से बढ़त, डालें हाईलाइंट्स पर एक नजर

Ind vs Aus Test Day 2 Highlights: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज बेहतरीन मैच देखने को मिला. रोहित शर्मा ने एक उमदा शतकीय पारी खेली वहीं जडेजा नाबाद रहे. डालें इंडिया बनाम ऑस्ट्रेलिया हाईलाइट्स पर एक नजर

Ind vs Aus Test Day 2 Highlights: भारत की 144 रनों से बढ़त, डालें हाईलाइंट्स पर एक नजर

Ind vs Aus Test Day 2 Highlights: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज बेहतरीन मुकाबला देखने को मिला. ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहले दिन भारत को 177 रनों का टारगेट दिया था. जिसे टीम ने आज पूरा करते हुए बढ़त बनाई है औ र भातीय टीम 144 रनों से आगे निकल गई है. आपको जानकारी के लिए बता दें आज के मैच में काफी कुछ बड़ा देखने को मिला. तो चलिए जानते हैं.

रोहित ने लगाया शतक

आपको बता दें आज के मैच में रोहित शर्मा ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए शतक जड़ा. रोहित का टेस्ट क्रिकेट में ये छठा शतक था. कप्तान रोहित शर्मा ने 212 गेंदों में 120 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 15 चौके और 2 छक्के जड़े. रोहित दोपहर के बाद तक खेलते रहे. लेकिन क्यूमिन ने उन्हें अपनी गेंद पर बोल्ड कर दिया.

टीम इंडिया का टॉप और मिडिस ऑर्डर हुआ फेल

टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर पूरी तरह से फेल रहा. ओपनिंग करने केएल राहुल और रोहित शर्मा आए थे. लेकिन केएल ज्यादा टिक नहीं सके और मात्र 20 रन बनाकर आउट हो गए. वहीं बात करें दूसरे प्लेयर्स की तो अश्विन ने 23 रन बनाए, चेतेश्ववर पुजारा ने 7, विराट कोहली ने 12, सूर्यकुमार यादव ने 8 और भरत ने 8 रन  बनाकर आउट हुए. रवींद्र  जड़ेजा 66 रन पर और अक्षर पटेल 52 रन पर नाबाद रहे. 

इस प्लेयर ने किया परेशान

आज के मैच के दौरा जिस बॉलर ने भारतीय बल्लेबाजों की नाक में सबसे ज्यागा दम किया वह टॉड मर्फी रहा. आपको जानकर हैरानी होगी की टॉड का आज डेब्यू मैच था और उन्होंने आज के मैच में 5 विकेट लिए. उन्होंने केएल राहुल, अश्विन, विराट कोहली और भरत को अपनी स्पिन का निशाना बनाया. पहले इंटरनेशनल मैच में टॉड ने कमाल कर दिया. अब ऑस्ट्रेलिया के लिए टीम इंडिया ने मुश्किलों में और इजाफा कर दिया है.

Trending news