IND vs AUS 4th T20I: टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 20 रनों से हराया, सीरीज पर किया कब्जा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1988126

IND vs AUS 4th T20I: टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 20 रनों से हराया, सीरीज पर किया कब्जा

IND vs AUS 4th T20I: टीम इंडिया ने टी20 सीरीज के चौथे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 20 रनों हराकर इस सीरीज को जीत लिया है. भारत 3-1 से आगे है. रिंकू सिंह ने टीम इंडिया के लिए सबसे ज्यादा 46 रनों की तूफानी खेली.

 

IND vs AUS 4th T20I: टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 20 रनों से हराया, सीरीज पर किया कब्जा

IND vs AUS 4th T20I Highlights: टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को चौथे मुकाबले में 20 रनों से शिकस्त देकर सीरीज पर कब्जा कर लिया. भारत पांच मैचों की टी20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया से 3-1 से आगे है. भारत के लिए रिंकू सिंह ने फिर से एक बार बेहतरी पारी खेली. जबकि गेंदबाजी में अक्षर पटेल ने सबसे ज्यादा तीन विकेट चटकाए. 

भारतीय टीम को अच्छी शुरुआत मिलने के बाद भी बोर्ड पर 20 ओवर में 174 रन लगा सकी. रिंकू सिंह ने टीम इंडिया के लिए सबसे ज्यादा 46 रनों की तूफानी खेली.  जवाब में खेलने ऊतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर सिर्फ 154 रन ही बना सकी. भारत ने इस मैच को 20 रनों से जीत लिया.    

भारतीय ऑपनर ने बेहतरीन शुरुआत की. यशस्वी जायसवाल ने 28 गेंदों में  37 रन बनाए. जबकि ऋतुराज गायकवाड ने 32 रनों का योगदान दिया. वहीं मध्यक्रम में श्रेयस अय्यर महज 8 रन बनाकर पर पवेलियन लौट गए. जबकि कप्तान सूर्यकुमार यादव सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हो गए. लेकिन फिर से रिंकू सिंह एक बार संकट मोचक बन कर पारी को संभाला. सिंह ने सिर्फ 29 गेंदों में 46 रनों की तूफानी पारी खेली. जबकि उनका साथ जीतेश शर्मा ने दिया. जितेश ने भी तूफानी पारी खेलते हुए 19 गेंदों में 35 रन जड़ दिए. वहीं, निचले क्रम के बल्लेबाजों ने अपना योगदान ना के बराबर दिया.   

ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे ज्यादा तीन विकेट ड्वारशीस ने लिए. तनवीर संघा और जेसन बेहरनडॉर्फ ने दो-दो विकेट लिए.  जबकि एरोन हार्डि ने एक विकेट लिया. 

कंगारू बल्लेबाजों ने फिर से एक बार भारतीय बॉलरों के सामने घुटने टेक दिए. ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे ज्यादा 36 रन मैथ्यू वेड ने बनाए. जबकि टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज फ्लॉप रहे. वहीं ऑपनर ट्रैविस हेड ने 31 रनों का यगोदान दिया. 

भारत के लिए सबसे ज्यादा तीन विकेट अक्षर विकेट ने लिए और दीपक चहर ने दो विकेट चटकाए. जबकि रवि बिश्नोई और आवेश खान ने एक-एक विकेट लिया.    

Trending news