पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली ने फ्राइ पेन से पत्नी पर किया हमला; शिकायत लेकर थाने पहुंची एंड्रिया
Advertisement

पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली ने फ्राइ पेन से पत्नी पर किया हमला; शिकायत लेकर थाने पहुंची एंड्रिया

FIR against ex cricketer Vinod Kambli on charge of assaulting wife : शिकायत के मुताबिक, बाद में कांबली की पत्नी मेडिकल परीक्षण के लिए भाभा अस्पताल गई, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी. 

 

 विनोद कांबली पत्नी के साथ

मुंबईः मुंबई पुलिस ने भारत के क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रह चुके विनोद कांबली के खिलाफ उपनगरीय बांद्रा थाने में पत्नी से मारपीट करने का मुकदमा दर्ज किया है. कांबली पर आरोप है कि उन्होंने बांद्रा स्थित अपने घर में नशे की हालत में अपनी पत्नी से कथित तौर पर मारपीट और गाली-गलोज की है. 

बांद्रा पुलिस ने कहा है कि शुक्रवार को हुई इस कथित घटना के सिलसिले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. बांद्रा पुलिस थाने के एक अफसर ने बताया कि कांबली की पत्नी एंड्रिया ने अपनी पुलिस शिकायत में इल्जाम लगाया है कि उसने खाना पकाने के तवे का हत्था उस पर फेंका जिससे उसे सिर में गंभीर चोटें आई हैं. पत्नी ने कहा है कि यह घटना शुक्रवार दोपहर 1 बजे से 1.30 बजे के बीच हुई जब कांबली कथित तौर पर शराब के नशे में अपने फ्लैट पर पहुंचे और अपनी पत्नी को गाली देने लगे. झगडे़ के वक्त घर में उनका 12 साल का बेटा, भी मौजूद था, उसने लड़ाई में हस्तक्षेप किया, लेकिन कांबली रसोई में गए, एक टूटे हुए फ्राइंग पैन का हैंडल लाया और कथित तौर पर अपनी पत्नी पर फेंक दिया, जिससे वह घायल हो गई.

शिकायत के मुताबिक, बाद में कांबली की पत्नी मेडिकल परीक्षण के लिए भाभा अस्पताल गई, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी. 
अधिकारी ने कहा कि कांमबली की पत्नी की शिकायत के आधार पर, बांद्रा पुलिस ने शुक्रवार को कांबली के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 324 (जानबूझकर खतरनाक हथियारों से चोट पहुंचाना) और 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) के तहत प्राथमिकी दर्ज की. पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है. 

Zee Salaam

Trending news