डेविड वार्नर की बैगी ग्रीन कैप खोई; पाक क्रिकेटर ने ऑस्ट्रेलियाई सरकार की ये खास अपील
Advertisement

डेविड वार्नर की बैगी ग्रीन कैप खोई; पाक क्रिकेटर ने ऑस्ट्रेलियाई सरकार की ये खास अपील

David Warner Baggy Green Cap: डेविड वार्नर ने एक इंस्टाग्राम वीडियो में कहा, "इस बैकपैक के अंदर बैगी ग्रीन रंग का था. यह मेरे लिए भावुकतापूर्ण है और कुछ ऐसा है जिसे मैं इस सप्ताह वहां से बाहर निकलते हुए अपने हाथों में लेना पसंद करूंगा."

डेविड वार्नर की बैगी ग्रीन कैप खोई; पाक क्रिकेटर ने ऑस्ट्रेलियाई सरकार की ये खास अपील

David Warner Baggy Green Cap: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान शान मसूद ने ऑस्ट्रेलियाई सरकार से डेविड वार्नर की बैगी ग्रीन कैप को "देशव्यापी खोज" की गुजारिश की है, जब डेविड वार्नर ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल अपील में खुलासा किया था कि उनकी 'बैगी ग्रीन' टोपी चोरी हो गई है. वार्नर ने 2 जनवरी को इंस्टाग्राम पर अपनी बैगी ग्रीन कैप के खो जाने के बाद एक इमोशनल वीडियो साझा किया, जो कथित तौर पर टेस्ट मैच के लिए मेलबर्न से सिडनी जाते वक्त लिया गया था.

फॉक्स क्रिकेट ने शान मसूद के हवाले से कहा, "ऑस्ट्रेलियाई सरकार की ओर से इस मामले पर तेजी से एक्शन लिया जाना चाहिए. हमें उसे वापस पाने के लिए सर्वश्रेष्ठ जासूसों की आवश्यकता हो सकती है." उन्होंने कहा, "वह एक महान राजदूत रहे हैं, और वह अपने अविश्वसनीय करियर के लिए हर तरह के सम्मान, हर तरह के जश्न के हकदार हैं. मुझे उम्मीद है कि वे इसे पा लेंगे. यह किसी भी क्रिकेटर के लिए सबसे कीमती चीज है और मुझे उम्मीद है कि डेविड वार्नर इसे वापस पा लेंगे."

अनुभवी सलामी बल्लेबाज, जो सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में पाकिस्तान के खिलाफ आगामी तीसरे टेस्ट में अपने 12 साल के टेस्ट करियर को समाप्त करने की तैयारी कर रहे हैं. उन्होंने एक इंस्टाग्राम वीडियो में अपनी परेशानी व्यक्त की. डेविड वार्नर ने एक इंस्टाग्राम वीडियो में कहा, "इस बैकपैक के अंदर बैगी ग्रीन रंग का था. यह मेरे लिए भावुकतापूर्ण है और कुछ ऐसा है जिसे मैं इस सप्ताह वहां से बाहर निकलते हुए अपने हाथों में लेना पसंद करूंगा."

37 वर्षीय सलामी बल्लेबाज 3 जनवरी से पाकिस्तान के खिलाफ एससीजी में अपना लास्ट टेस्ट मैच खेलेंगे और इस प्रारूप में ऑस्ट्रेलिया के पांचवें सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन जाएंगे. टेस्ट क्रिकेट में 44.58 की औसत से अपने 8695 रनों में से 37 वर्षीय खिलाड़ी ने अपने घरेलू मैदान पर 49.56 की औसत से 793 रन बनाए हैं, जिसमें चार शतक शामिल हैं.

Trending news