CSK Vs PBKS Dream 11 Prediction: चेन्नई-पंजाब में होगी कांटे की टक्कर! MSD की बढ़ेंगी मुश्किलें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1674487

CSK Vs PBKS Dream 11 Prediction: चेन्नई-पंजाब में होगी कांटे की टक्कर! MSD की बढ़ेंगी मुश्किलें

CSK Vs PBKS: चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच होने वाले महामुकाबले से पहले से हम आपको दोनों टीमों के पिछले रिकॉर्ड्स, पिच रिपोर्ट, ड्रीम इलेवन और हेड टु हेड के बारे में बताने जा रहे हैं पढ़िए. 

CSK Vs PBKS Dream 11 Prediction: चेन्नई-पंजाब में होगी कांटे की टक्कर! MSD की बढ़ेंगी मुश्किलें

CSK Vs PBKS Dream 11 Prediction: आईपीएल 2023 के तहत आज यानी रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच महामुकाबला होगा. चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स प्वाइट्स टेबल में एक दूसरे के आमने-सामने हैं. चेन्नई सुपर चौथे और पंजाब पांचवे नंबर है. हालांकि चेन्नई ने 8 में से 5 मुकाबले जीते हुए हैं. इसके अलावा पंजाब ने 8 में से 4 में जीत दर्ज की हुई है. अब देखना होगा कि आज के मैच में कौन बाजी मारता है. इससे पहले हम दोनों टीमों के बारे में पहले ही बता देते हैं. 

CSK VS PBKS Pitch Report:

चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स (CSK Vs PBKS) के बीच होने वाला आईपीएल का 41वां मुकाबला चेन्नई के होम ग्राउंड एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. इस स्टेडियम की पिच बल्लेबाजी के लिए बेहतरीन बताई जाती है और यह मुकाबला हाई स्कोर वाला होने की उम्मीद है. इसके अलावा दोनों ही टीमें टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लेने के बारे में सोचेंगी. 

CSK Vs PBKS Head to Head:

चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स (CSK Vs PBKS) के बीच इससे पहले 28 मुकाबले हो चुके हैं और चेन्नई का पलड़ा भारी है. दरअसल चेन्नई ने 16 और पंजाब ने 11 मैच जीते हुए हैं. हालांकि आखिरी पांच मुकाबलों में पंजाब किंग्स का पलड़ा भारी है. क्योंकि चेन्नई आखिरी 5 मैचों में सिर्फ 2 मे जीत दर्ज की हुई है. वहीं पंजाब ने 3 मैच जीते हैं. 

संभावित प्लेइंग इलेवन:

चेन्नई सुपर किंग्स: रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, अंबाती रायडू, शिवम दुबे, मोईन अली, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी, महेश ठीकशाना, मथीशा पथिराना, आकाश सिंह

पंजाब किंग्स: शिखर धवन, प्रभसिमरन सिंह, मैथ्यू शॉर्ट, लियाम लिविंगस्टोन, सैम क्यूरन, जितेश शर्मा, कगिसो रबाडा, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह

CSK Vs PBKS Dream 11 Team

विकेटकीपर: जितेश शर्मा
बल्लेबाज: रुतुराज गायकवाड़, अजिंक्य रहाणे, शिखर धवन, शिवम दुबे
ऑलराउंडर: लियाम लिविंगस्टोन, सैम कुरेन, रवींद्र जडेजा
गेंदबाज: महेश ठीकशाना, कागिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह
कप्तान: रवींद्र जडेजा/लियाम लिविंगस्टोन
उप-कप्तान: सैम कुरेन/रुतुराज गायकवाड़

Trending news