Babar Azam vs Mohammad Amir PSL: बाबर आजम और आमिर के बीच तनातनी; वायरल हुआ वीडियो
Advertisement

Babar Azam vs Mohammad Amir PSL: बाबर आजम और आमिर के बीच तनातनी; वायरल हुआ वीडियो

Babar Azam vs Mohammad Amir PSL:  पाकिस्तान प्रीमियर लीग में बाबर आजम और आमिर के बीच तनातनी देखने को मिली है. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. आपको जानकारी के लिए बता दें आमिर इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर हो चुके हैं.

Babar Azam vs Mohammad Amir PSL: बाबर आजम और आमिर के बीच तनातनी; वायरल हुआ वीडियो

Babar Azam vs Mohammad Amir PSL: पाकिस्तान क्रिकेट लीग (पीएसएल) जारी है और इस दौरान मोहम्मद आमिर और बाबर आजम के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला. आपको जानकारी के लिए बता दें ये मैच पेशावर और करांची के बीच हो रहा था. पेशावर की टीम बैटिंग कर रही थी. इसी बीच पेशावर के कप्तान बाबर आजम और करांची के दिग्गज बॉलर आमिर के बीच गर्मा गर्मी दिखाई दी. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें करांची के कप्तान इमाद वसीम ने छठा ओवर डालने की जिम्मेदारी आमिर को दी, लेकिन बाबर ने इस ओवर में आमिर को अच्छा खासा परेशान किया और चौके-छक्के जड़ दिए. जिस वक्त आमिर की गेंद पर चौका लगा तो वह थोड़ा इंबेरेस हो गए और मुस्कुराने लगे. दूसरी गेंद पर बाबर ने आमिर की गेंद को डिफेंड किया. ये बॉल वापस आमिर के हाथों में चली गई. इसके बाद आमिर ने गेंद को बाबर की ओर थ्रो करना चाहा लेकिन अंतिम वक्त में कीपर की ओर फेंक दिया.

आमिर के चेहरे पर साफ तौर पर हताशा साफ तौर पर नजर आ रही थी. लेकिन उन्होंने इसे मुस्कान के साथ अच्छी तरह छिपाने की कोशिश की. आपको बता दें आमिर के ओवर किफायती नहीं रहे, उन्होंने 4 ओवर में 42 रन दिए और पेशावर स्कोर 20 ओवरों में 199/5 पर जाकर रुका. बाबर को इमरान ताहिर ने आउट किया. उन्होंने 46 गेदों में 68 रन बनाए.

करांची को करना पड़ा हार का सामना

लेकिन इस मैच में करांची को हार का सामना करना पड़ा. मैच में 34 गेंदों में 52 रन शोएब मलिक ने बनाए वहीं वसीम ने 47 गेंदों में 80 रन बनाए. लेकिन टीम फिर भी 2 रनों से हार गई.

मैच के बाद बाबर आजम ने क्या कहा?

मैच के बाद बाबर आजम ने कहा- "यह हमारा पहला मैच था और आपकी नई फ्रेंचाइजी के लिए एक अच्छी शुरुआत करना महत्वपूर्ण था. इमाद और शोएब के बीच साझेदारी वास्तव में अच्छी थी और ओस के कारण गेंद बल्ले पर अच्छी तरह से आ रही थी. खुर्रम ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की, उसने एक महत्वपूर्ण अंतिम ओवर भी फेंका. मैंने और टॉम ने अच्छा खेला, मैंने टॉम को अधिक स्ट्राइक देने की कोशिश की क्योंकि वह बहुत अच्छा हिट कर रहा था. हम 10 और रन बना सकते थे. हमें अपनी फील्डिंग में सुधार करने की आवश्यकता है.

Trending news