ऑस्ट्रेलिया महिला टीम ने दूसरे मैच में टीम इंडिया को दी शिकस्त; सिरीज पर किया कब्जा
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया महिला टीम ने दूसरे मैच में टीम इंडिया को दी शिकस्त; सिरीज पर किया कब्जा

India Women vs Australia Women: टीम इंडिया को जीत के लिए लास्ट ओवर में 16 रन बनाने थे, लेकिन टीम सिर्फ 12 रन ही बना सकी. इस तरह टीम इंडिया तीन रन से यह मैच हार गया. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

ऑस्ट्रेलिया महिला टीम ने दूसरे मैच में टीम इंडिया को दी शिकस्त; सिरीज पर किया कब्जा

India Women vs Australia Women: ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम ने दूसरे मैच में टीम इंडिया को तीन रन हराकर तीन मैचों की वनडे सिरीज पर कब्जा कर लिया है. मुंबई में मौजूद वानखेड़े स्टेडियम में 259 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही टीम इंडिया एक बार लक्ष्य के करीब पहुंच गई थी, लेकिन 49वें ओवर में सिर्फ 3 रन बनने से उसकी जीत की राह कठिन हो गई. 

टीम इंडिया को जीत के लिए लास्ट ओवर में 16 रन बनाने थे, लेकिन टीम सिर्फ 12 रन ही बना सकी. इस तरह टीम इंडिया तीन रन से यह मैच हार गया. भारत की तरफ से सबसे ज्यादा 96 रन विकेटकीपर बल्लेबाज ऋचा घोष ने बनाया वहीं जोमिमा रोड्रिग्स ने 44 रन और स्मृति मंधाना ने 34 रनों की पारी खेली. 

दीप्ति शर्मा ने क्या अच्छा प्रदर्शन
ऑस्ट्रेलिया की 5 खिलाड़ियों को आउट करने वाली दीप्ति शर्मा ने बल्लेबाजी में भी अच्छा प्रदर्शन किया और 21 रन बनाए, लेकिन वो टीम  इंडिया को जीत नहीं दिला सकीं. इंडिया की 3 बल्लेबाजों को आउट करने वालीं और 23 रन बनाने वालीं ऑस्ट्रेलिया की एनाबेल सदरलैंड को मैन ऑफ द मैच दी गई. पहले वनडे में टीम इंडिया 6 विकेट से हार गई थी. सिरीज का तीसरा और लास्ट मैच अगले साल 2 जनवरी 2023 को खेला जाएगा. 

मैच के दौरान स्नेह राणा चोटिल
दरअसल, फील्डिंग करते हुए स्नेह राणा एक गेंद को रोकने की कोशिश में साथी खिलाड़ी पूजा वास्त्रकर से बुरी तरह से टक्करा गईं. इसके बाद उनको मैदान से तभी बाहर ले जाना पड़ा. हालांकि, इसके बाद स्नेह फिर से मैदान पर लौटीं और उन्होंने कुछ ओवर्स गेंदबाजी भी की. स्नेह ने थोड़ी देर बाद फिर से सिर में दर्द होने की शिकायत की, जिसके बाद उनको बाहर ले जाना पड़ा. 

लेटेस्ट खबर पढ़ने के लिए www.zeesalaam.in पर क्लिक करें. 

Trending news