इंडिया के खराब प्रदर्शन के चलते भारतीय फैंस को दुबई स्टेडियम से धक्के मारकर निकाला बाहर देखें Video
Advertisement

इंडिया के खराब प्रदर्शन के चलते भारतीय फैंस को दुबई स्टेडियम से धक्के मारकर निकाला बाहर देखें Video

Asia Cup 2022: भारतीय टीम भले ही फाइनल में ना पहुंची हो लेकिन इसका मतलब ये तो नहीं कि भारतीय क्रिकेट फैंस मैच का लुत्फ नहीं उठा सकते? मगर श्रीलंका-पाकिस्तान के मैच में इंडियन फैंस को भारत की हार के चलते स्टेडियम से बाहर निकालने का दावा किया जा रहा है.

इंडिया के खराब प्रदर्शन के चलते भारतीय फैंस को दुबई स्टेडियम से धक्के मारकर निकाला बाहर देखें Video

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 के फाइनल में श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच ज़ोरदार भिड़ंत हुई. फाइनल मुकाबले में दासुन शनाका की कप्तानी वाली श्रीलंका टीम ने पाकिस्तान (Pakistan) को 23 रन से हराया. इस तरह श्रीलंका ने छठी बार एशिया कप का खिताब अपने नाम किया. इसी मैच के दौरान भारतीय फैंस के साथ बदसुलूकी का मामला सामने आया. फैंस का आरोप है कि इंडिया के सुपर-4 स्टेज सा बाहर  होने के कारण उन्हें स्टेडियम से बाहर निकाल दिया गया.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, इंडियन किक्रेटर फैंस दुबई स्टेडियम में मैच देखने पहुंचे थे. जहां उन्हें इंडियन कहकर अंदर एंट्री नहीं दी गई. जब उन्होंने सिक्योरिटी से आगे बात करनी चाही तो उन्हें इंडिया आउट कहकर बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. 

यह भी पढ़ें: चैंपियन श्रीलंका की हुई चांदी, जानिए किस पर कितनी हुई पैसों की बारिश

देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट की फैन आर्मी 'The Bharat Army' ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया . ये वीडियो दुबई स्टेडियम के बाहर का है. वीडियो में फैन्स बता रहे हैं कि, 'हम दुबई स्टेडियम के बाहर हैं, हम भारतीय जर्सी पहने हुए थे इसलिए हमें अंदर नहीं घुसने दिया. क्या ऐसा था कि श्रीलंका-पाकिस्तान के फैन्स को ही एंट्री देनी थी?

एक फैन ने कहा कि, 'पुलिसवाले हमें धक्के मारकर निकाल कर रहे हैं, बोल रहे हैं इंडिया आउट. हमें कहा गया कि अगर आपको अंदर आना है तो श्रीलंका या पाकिस्तान की जर्सी पहनकर आओ. जिसपर वीडियो में फैन ने कहा कि हम कोई और जर्सी क्यों पहनें. 

ICC तक पहुंचा मामला
भारतीय क्रिकेट की फैन आर्मी ने ट्विटर के ज़रिए आईसीसी और एशिया क्रिकेट काउंसिल से इस घटना की शिकायत की है. मामले पर कड़ा एक्शन लेने की उम्मीद जताई जा रही है साथ ही वीडियो देख सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूटता नज़र आ रहा है.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news