Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2362211
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: आपके लिए कैसा रहेगा महीने का पहला दिन, जानें क्या है आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 1 August 2024: आज 1 अगस्त को दिन बृहस्पतिवार और श्रावण माह के कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि है. आज से अगस्त माह की शुरुआत हो गई है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल.

1/7

मिथुन राशि वालों को आज शुभ समाचार मिल सकते हैं जो जातक जॉब की तलाश में थे उन्हें आज अच्छे समाचार मिल सकते हैं. आपका कोई महत्वपूर्ण कार्य भी पूरा हो सकता है.

 

2/7

सिंह राशि वाले जातक अपनी सेहत का ध्यान रखें. वाहन संभालकर चलाएं. किसी भी अजनबी से पैसों का लेन-देन ना करें. कोई भी धन संबंधी फैसला लेने से पहले परिवार के बड़ों से सलाह ले लें. 

3/7

कन्या राशि वाले जातक प्रेम प्रसंगों में थोड़ा संभलकर रहें. जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें. आज आपको वेबजह की बहस से बचे रहना होगा. आपके घर खुशी का माहौल रहेगा.

 

4/7

कर्क राशि वालों को शारीरिक समस्या रह सकती है. व्यापारिक वर्ग को लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. आज धन लाभ मिल सकता है. संतान का ध्यान रखें. अपने खर्चों पर अंकुश रखें.

 

5/7

वृश्चिक राशि वालों को भाग्य का सहयोग मिलेगा. आज आपको कार्यों में सफलता मिलेगी. संतान को लेकर आज का दिन अच्छा रहेगा. व्यापारियों के लिए भी आज का दिन लाभ देने वाला रहेगा.

 

6/7

मकर राशि वाले जातकों का दांपत्य जीवन सामान्य बना रहेगा. पारिवारिक लोगों का सहयोग लाभ दे सकता है. आज व्यर्थ के खर्चों और वाद-विवाद से दूर रहें. 

 

7/7

मीन राशि वाले जातक शत्रु पक्ष के ऊपर हावी बने रहेंगे. पारिवारिक जीवन अच्छा व्यतीत होगा. छात्र वर्ग के लिए आज का दिन थोड़ा दिक्क्त वाला रह सकता है. नकारात्मक विचारों से दूर बने रहें.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)