Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2363141
photoDetails0hindi

Taapsee Pannu Birthday: 'थप्पड़' से लेकर 'बदला' तक तापसी की 5 सबसे हिट फिल्में, देखे यहां

Taapsee Pannu Birthday: तापसी पन्नू आज 1 अगस्त को अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं. उनके इस खास दिन पर, आइए बॉलीवुड में तापसी के सफर और उनकी कुछ बेहतरीन फिल्मों पर एक नजर डालते हैं.

 

Thappad (2020)

1/5
Thappad (2020)

अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित यह घरेलू हिंसा के बारे में एक सशक्त फिल्म है. तापसी ने अमृता सभरवाल की भूमिका निभाई है, जो अपने पति (पावेल गुलाटी द्वारा अभिनीत) द्वारा मेहमानों के सामने थप्पड़ मारे जाने के बाद तलाक के लिए अर्जी दाखिल करती है. तापसी के अभिनय को आलोचकों और दर्शकों दोनों से प्रशंसा मिली.

 

Saand Ki Aankh (2019)

2/5
Saand Ki Aankh (2019)

शार्पशूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर के बारे में एक बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म. तापसी पन्नू ने प्रकाशी तोमर का किरदार निभाया है, जबकि भूमि पेडनेकर ने चंद्रो तोमर का किरदार निभाया है. दोनों ही सितारों ने शानदार अभिनय किया है और फिल्म को दर्शकों से सकारात्मक समीक्षा मिली है.

 

Badla (2019)

3/5
Badla (2019)

इस क्राइम थ्रिलर का निर्देशन सुजॉय घोष ने किया है। यह नैना नामक एक युवा व्यवसायी महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जिस पर अपने प्रेमी की हत्या का आरोप है. तापसी ने बेहतरीन अभिनय किया है और फिल्म को इसकी कहानी और सस्पेंस भरे ट्विस्ट के लिए सराहा गया है.

 

Soorma (2018)

4/5
Soorma (2018)

यह संदीप सिंह (दिलजीत दोसांझ द्वारा अभिनीत) के बारे में एक जीवनी पर आधारित खेल नाटक है, जो एक पूर्व भारतीय हॉकी खिलाड़ी है. तापसी ने संदीप की प्रेमिका हरप्रीत कौर की भूमिका निभाई है और दिल को छू लेने वाला अभिनय किया है. इसमें अंगद बेदी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं.

 

Pink (2016)

5/5
Pink (2016)

अनिरुद्ध रॉय चौधरी की यह क्राइम ड्रामा तीन युवतियों के बारे में है, जिन पर अपराध का आरोप है और एक सेवानिवृत्त वकील जो उन्हें निर्दोष साबित करने में मदद करता है. फिल्म में मीनल अरोड़ा के रूप में तापसी के अभिनय की सभी ने प्रशंसा की. इसमें अमिताभ बच्चन, कीर्ति कुल्हारी और एंड्रिया तारियांग भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.