Punjab Crime: पिता और चाचा ने मिलकर बेटी को उतार दिया मौत के घाट, फिर पंखे से टांगी लाश!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2010956

Punjab Crime: पिता और चाचा ने मिलकर बेटी को उतार दिया मौत के घाट, फिर पंखे से टांगी लाश!

Sangrur Crime News in Hindi: संगरूर के मांडवी गांव में ऑनर कलिंग का मामला सामने आया है, पिता ने चाचा के साथ मिलकर बेटी की हत्या कर दी. 

Punjab Crime: पिता और चाचा ने मिलकर बेटी को उतार दिया मौत के घाट, फिर पंखे से टांगी लाश!

Punjab Crime News: पंजाब में ऑनर किलिंग के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे. ताजा मामला संगरूर के मांडवी गांव का है. जहां पर एक पिता ने अपने भाई के साथ मिलकर अपनी ही 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली बेटी की हत्या कर डाली. हालांकि,  पुलिस ने पिता और चाचा को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन इस मामले में पिता और चाचा की गिरफ्तारी करीब एक महीने के बाद हुई. 

जानकारी के अनुसार, पहले ये मामला आत्महत्या का सामने आया था, लेकिन पुलिस को जांच में बाद में पता चला कि उन्होंने अपनी बेटी की हत्या कर उसे पंखे के साथ लटका दिया था. 

पूरा मामला है क्या
संगरूर के मांडवी गांव की 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली नेहा कि उसके पिता ने चाचा के साथ मिलकर हत्या कर दी. जिसका कारण पुलिस जांच में निकल कर सामने आया की लड़की 26 अक्टूबर को स्कूल से घर लौटी तो उसके बाद उसका सब पंखे से लड़ता हुआ मिला. पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज किया, लेकिन पुलिस को सूचना मिली कि इसकी हत्या पिता और चाचा ने मिलकर की है क्योंकि पिता को शक था कि उसकी बेटी का किसी के साथ रिलेशन है जिसके चलते उसको डर था कि वह किसी के साथ भाग जाएगी.

ऐसे में पिता ने बेटी की हत्या कर उसे पंखे से टांग दिया. डेढ़ महीने बाद पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर पिता और चाचा को गिरफ्तार कर लिया. 

रमनदीप सिंह एसएचओ खनोरी ने मीडिया के साथ बातचीत करते हुए बताया की ये मांडवी गांव का मामला है, जहां एक 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली लड़की की हत्या उसके पिता और चाचा ने इसलिए कर दी थी क्योंकि उनका पिता को शक था कि उनकी बेटी किसी के साथ रिलेशनशिप में है. 

यह मामला 26 अक्टूबर का है, लेकिन उसे समय हत्या की बात सामने नहीं आई थी. उसे समय यह मामला आत्महत्या का था. जब पुलिस की जांच आगे बढ़ी तो उसके बाद हमने धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया.  चाचा और पिता को गिरफ्तार कर लिया और आगे जांच जारी है. 

Trending news