Himachal: अलका लांबा का बड़ा बयान, ED और CBI को बताया BJP की वर्किंग टीम
Advertisement

Himachal: अलका लांबा का बड़ा बयान, ED और CBI को बताया BJP की वर्किंग टीम

Himachal assembly election 2022: इस साल के अंत में हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में राजनीतिक दलों का एक दूसरे पर तंज कसने का सिलसिला भी जारी है. इसी कडी में आज हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान 'आप' और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. 

Himachal: अलका लांबा का बड़ा बयान, ED और CBI को बताया BJP की वर्किंग टीम

राकेश मल्ही/ऊना: हिमाचल प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव (Himachal assembly election 2022) के बीच कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा (Alka lamba) ने ऊना में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने बीजेपी और आम आदमी पार्टी (AAP) के नेताओं पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेताओं के बीजेपी में शामिल होने पर अपने NSUI से शुरू किए गए राजनीतिक सफर की दास्तां सुनाई. इसके साथ ही आम आदमी पार्टी और बीजेपी की सांठ-गांठ होने का दावा किया.

ये भी पढ़ें- Lahaul Spiti seat: कांग्रेस का गढ़ रही है हिमाचल की लाहौल स्पीती विधानसभा सीट, क्या 'आप' लगा पाएगी सेंध

अलका लांबा AAP को बताया बीजेपी की टीम
अलका ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बहुत करीब से जानने का दावा किया. इसके साथ ही सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी और उनके जेल जाने के विरोध में आंदोलन नहीं किए जाने पर सीएम केजरीवाल की नीयत पर सवाल खड़े किए. और तो और अलका लांबा ने दिल्ली में केजरीवाल और केंद्र की मोदी सरकार की शर्त पर 'आप' और बीजेपी में गठबंधन होने का करते हुए 'आप' को बीजेपी की टीम बताया. अलका लांबा ने शराब घोटाले में AAP और मनीष सिसोदिया पर भी सवाए खड़े किए. अलका ने ईडी और सीबीआई को बीजेपी की वर्किंग टीम बताया.

ये भी पढ़ें- Shimla assembly seat: शिमला शहरी विधानसभा सीट पर अब तक किसकी रही है दावेदारी, जानें इतिहास

हिमाचल में सरकार बनने का किया दावा
उन्होंने हिमाचल प्रदेश में खनन माफिया के खिलाफ ईडी की कार्यवाही को बहुत देर से शुरू हुई कार्रवाई बताया और इसका परिणाम अंत में शून्य रहने का भी दावा किया. कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता ने इन विषयों पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भी घेरने का कोशिश की. इसके अलावा दोनों दिग्गज नेताओं के विकास में फेल रहने का दावा करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव के बाद हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने का भी दावा किया. अलका लांबा ने बीजेपी सांसद वरुण गांधी द्वारा उद्योगपतियों के कथित तौर पर लोन माफ किए जाने को आधार बनाते हुए अनुराग ठाकुर को वरुण गांधी से सीख लेने की नसीहत दी.

WATCH LIVE TV

Trending news