BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ऊना में पार्टी के पहले नए कार्यालय का किया उद्घाटन
Advertisement

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ऊना में पार्टी के पहले नए कार्यालय का किया उद्घाटन

Una: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज ऊना में पार्टी के पहले नए कार्यालय का उद्घाटन किया. इस मौके पर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और केंद्रीय खेल व सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर भी उपस्थित रहे. 

 

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ऊना में पार्टी के पहले नए कार्यालय का किया उद्घाटन

राकेश मल्ही/ऊना: हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के शिमला कार्यालय 'दीप कमल' के बाद पार्टी के पहले नए कार्यालय का ऊना में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने उद्घाटन किया. बता दें, हिमाचल प्रदेश में पार्टी के 17 नए कार्यालयों का निर्माण किया जा रहा है. इनमें से ऊना जिला (una himachal) का यह नया पार्टी कार्यालय सबसे पहले बनकर तैयार हुआ है. पार्टी कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर जेपी नड्डा के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jai thakhur) और केंद्रीय खेल व सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag thakhur) भी उपस्थित रहे.

बीजेपी को बताया एकमत वाली पार्टी
इस दौरान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर, वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सत्ती उद्योग निगम के उपाध्यक्ष और पार्टी प्रवक्ता रामकुमार भी मौके पर मौजूद रहे. इस मौके पर जेपी नड्डा ने पार्टी कार्यालय को रणनीति स्थल बताते हुए संस्कार केंद्र भी बताया. उन्होंने बीजेपी को सबसे बड़ी पार्टी बनाने के लिए 4 पीढ़ियों के त्याग समर्पण बलिदान का योगदान बताया. नड्डा ने बीजेपी को एकमत के साथ चलने वाली पार्टी बताया. उन्होंने धारा 370 को हटाना इसी का परिणाम बताया.

ये भी पढ़ें- Himachal assembly election: शिमला ग्रामीण विधानसभा सीट पर कभी नहीं खिला कमल, कांग्रेस ने लहराया अपना परचम

राष्ट्रवादी ताकतों द्वारा 'आप' को खदेडा जा रहा-जेपी नड्डा 
इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस पर तंस कसते हुए इसे भाई-बहन की पार्टी बताया. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने देश में बीजेपी के बढ़ने और कई पार्टियों के खत्म होने की बात कही. उन्होंने उत्तर प्रदेश में 370 सीटों पर जमानत जब्त होने की बात कहते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा. इतना ही नहीं बातो ही बातो में उन्होंने बिना नाम लिए आम आदमी पार्टी पर भी उत्तराखंड का परिणाम याद दिलाते हुए तंज कस दिया, जबकि हिमाचल में राष्ट्रवादी ताकतों द्वारा 'आप' को खदेड़ने का काम किए जाने की भी बात कही.  

ये भी देखें- Video: जानें क्यों खास है शिमला शहरी विधानसभा सीट, कांग्रेस BJP और AAP क्यों हासिल करना चाहती है जीत

सीएम जयराम ठाकुर ने बताया विकास का मतलब 
वहीं, इस अवसर पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जनसंघ से शुरू हुई बीजेपी की विस्तार यात्रा को बयां किया. उन्होंने हिमाचल में एम्स और पीजीआई का जिक्र कर विकास के स्तर की बात कही. इसके साथ ही अब एम्स के नाम पर बिलासपुर, जबकि पीजीआई के नाम पर ऊना दिमाग में आने का दावा किया. मुख्यमंत्री ने विकास के इसी सफर को जारी रखने के लिए उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की तर्ज पर हिमाचल में भी 'मिशन रिपीट' कर इतिहास रचने की अपील भी की.

ये भी पढ़ें- Himachal Vidhansabha chunav: मनाली की खूबसूरती बनाए रखने के लिए किस प्रत्याशी का नाम होगा फाइनल

 अनुराग ठाकुर ने हिमाचल में 'मिशन रिपीट' का किया दावा 
इस अवसर पर अपने संबोधन में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की खूब प्रशंसा की. उन्होंने नड्डा के अध्यक्ष बनने के बाद उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में मिशन रिपीट का इतिहास बनाए जाने की भी बात कही. इसके साथ ही अनुराग ठाकुर ने नड्डा के गृह राज्य हिमाचल प्रदेश में भी 'मिशन रिपीट' कर इतिहास बनाकर नड्डा और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के हाथ मजबूत किए जाने की गुहार लगाई. उन्होंने 5 अक्टूबर को बिलासपुर में पीएम रैली के लिए आने का भी आह्वान किया. 

WATCH LIVE TV

Trending news