Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस में आया नया मोड़, दिल्ली से पहले हिमाचल गए थे आफताब-श्रद्धा
Advertisement

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस में आया नया मोड़, दिल्ली से पहले हिमाचल गए थे आफताब-श्रद्धा

Shraddha Murder Case Latest Update: श्रद्धा वाकर हत्याकांड में नया मोड़ सामने आया है. श्रद्धा वाकर और आफताब दिल्ली आने से पहले हिमाचल घूमने गए थे. 

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस में आया नया मोड़, दिल्ली से पहले हिमाचल गए थे आफताब-श्रद्धा

Shraddha Murder Case Update: महाराष्ट्र की रहने वाली श्रद्धा वाकर की दिल्ली के महरौली में उसके लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाल के कथित तौर पर हत्या करके शव के 35 टुकड़े कर, उसे बेहरमी से फेंक देना पूरे देश में चर्चा का विषय बना है.  हालांकि, आरोपी आफचाब को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है, लेकिन इस बीच घटना में समय के साथ-साथ कई सारे राज धीरे-धीरे खुल रहे हैं. 

नोरा फतेही का नया गाना 'Jedha Nasha' जल्द होगा रिलीज, आयुषमान खुराना के साथ शेयर की फोटो

श्रद्धा मर्डर केस में अब एक और नई अपडेट सामने आई है. अब इस घटना में हिमाचल प्रदेश का नाम भी जुड़ गया है. मुबंई से दिल्ली आने के पहले आफताब श्रद्धा को लेकर हिमाचल गया था. यहां पर आफताब ने बद्री नाम के एक शख्स के साथ मुलाकात की थी. बद्री दिल्ली के छतरपुर का रहना वाला है और उसके ही कहने पर दोनों दिल्ली में रहने लगे थे. 

Kitchen Hacks: गैस बर्नर साफ करने में आपको भी होती है दिक्कत, तो 2 मिनट में ऐसे करें साफ

ऐसे में अब पुलिस बद्री की तलाश कर रही है. माना जा रहा है कि श्रद्धा हत्याकांड में बद्री कई सारे राज खोल सकता है. जानकारी के अनुसार, श्रद्धा को घूमना फिरना काफी ज्यादा पसंद था. दोनों एक साथ कई जगहों पर घूमने जाया करते थें. 

बता दें, महाराष्ट्र की रहने वाली श्रद्धा वाकर की दिल्ली के महरौली में उसके लिव-इन पार्टनर आफताब ने कथित तौर पर बड़े ही बेहरमी से गला दबाकर हत्या करके. उसके शव के 35 टुकड़े कर अलग-अलग जगहों पर फेंक दिए था. जानकारी के अनुसार, पुलिस ने बताया कि आफताब और श्रद्धा ऑनलाइन डेटिंग ऐप के माध्यम से एक दूसरे के संपर्क में आए और बाद में दोनों मुंबई में एक कॉल सेंटर में काम करने लगे, जहां उन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया, लेकिन श्रद्धा के परिवार ने दोनों के अलग-अलग धर्म होने के कारण रिश्ते का विरोध किया. लेकिन  श्रद्धा को ये बात पसंद नहीं आई और वह अपने परिवार से नाता तोड़कर इसी साल मई में दिल्ली के महरौली में आकर आफताब के साथ रहनी लगी. 

Watch Live

Trending news