दिवाली पर हुए 2 पक्षों में झगड़े ने एक बार फिर पकड़ा तूल, इस बार जागरण को लेकर आपस में भीड़े
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1104206

दिवाली पर हुए 2 पक्षों में झगड़े ने एक बार फिर पकड़ा तूल, इस बार जागरण को लेकर आपस में भीड़े

यमुनानगर थाना जठलाना क्षेत्र के गांव नागल में बीती दिवाली को हुए हिंदू- मुस्लिम झगड़े ने एक बार फिर तूल पकड़ लिया है और दोनों समुदाय के बीच जमकर लड़ाई झगड़ा हुआ जिसमें दोनों पक्षों को गंभीर चोटें आई

दिवाली पर हुए 2 पक्षों में झगड़े ने एक बार फिर पकड़ा तूल, इस बार जागरण को लेकर आपस में भीड़े

कुलवंत सिंह/यमुनानगर: यमुनानगर थाना जठलाना क्षेत्र के गांव नागल में बीती दिवाली को हुए हिंदू- मुस्लिम झगड़े ने एक बार फिर तूल पकड़ लिया है और दोनों समुदाय के बीच जमकर लड़ाई झगड़ा हुआ जिसमें दोनों पक्षों को गंभीर चोटें आई जिसके बाद सदर थाना यमुनानगर प्रभारी बलराज सिंह, जठलाना थाना प्रभारी पूर्ण सिंह, डीएसपी रादौर रजत गुलिया भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों के बीच हो रहे झगड़े को शांत कराया.

बता दें कि दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगाते दिखे एक और जहां हिंदू पक्ष के लोग जागरण को बंद करवाने की बात कह रहे हैं तो दूसरी और मुस्लिम समुदाय के लोग हो रही शादी  के माहौल को खराब करने की बात कह रहे हैं. गांव नागल में हिंदू समाज की एक महिला ने बताया कि उनके घर में रात को कृष्ण कन्हैया का जागरण चल रहा था जिसको बंद करवाने के लिए दो लड़के आए और कहा कि 11 बजे के बाद आप कोई भी DJ नहीं चला सकते उसके बाद हमने माइक और लगे लोड स्पीकरों को बंद कर दिया.

ये भी पढ़ेंः यात्री कृपया ध्यान दें: अब आसानी से बुक हो जाएगा तत्काल टिकट, नहीं होना पड़ेगा परेशान

उन्होंने बताया कि सुबह 4 बजे जब आरती करने लगे तो मुस्लिम समाज के लड़के पूजा कर रही महिलाओं की वीडियो बनाने लगे. मना करने पर भारी संख्या में काफी लड़के हथियार लेकर आए और हमला कर दिया, जिसके बीच बचाव में आए आदमियों को काफी गहरी चोट आई. दूसरी ओर मुस्लिम समुदाय की महिला का कहना है कि सिर्फ एक घर के साथ कहासुनी हुई थी जो रात में ही खत्म हो गई थी लेकिन हिंदू समाज के लोगों ने सुबह लड़ाई झगड़ा किया.

लड़ाई झगड़े के दौरान हमारा सामान भी तोड़ दिया

वहीं पर रादौर के DSP रजत गुलिया से बात करने पर बताया कि दो समुदाय के बीच झगड़ा हुआ है जिस में घायल हुए व्यक्तियों को यमुनानगर ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए पहुंचा दिया गया है दोनों पक्षों की ओर से शिकायत आने पर कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news