Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2239551
photoDetails0hindi

Janhvi Kapoor Wedding Rumour: बॉयफ्रेंड संग शादी की अफवाह पर जाह्नवी कपूर का जवाब- 'Kuch Bhi' ...

बॉलीवुड अदाकारा जाह्नवी कपूर का हाल ही में एक कामैंट वायरल हो रहा है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है.    

1/7

बॉलीवुड अदाकारा जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं. जाह्नवी कपूर हाल ही में शिखर पहाड़िया को डेट करने वाली ख़बरों को लेकर सुर्खियों में है. 

Janhvi Kapoor Wedding Rumour

2/7
Janhvi Kapoor Wedding Rumour

हाल ही में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की तिरुपति में शादी वाली अफवाह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इसी बीच जाह्नवी जवाब भी सामने आया है. 

Janhvi Kapoor reacts to wedding rumours

3/7
Janhvi Kapoor reacts to wedding rumours

दरअसल जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया को कई बार एक साथ देखा गया है. हाल में ही इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल हो रही है कि अभिनेत्री की शादी शिखर से तिरुपति मंदिर में होगी, इस पर जवाब देते हुए जाह्नवी ने सभी अफवाहों को सिरे से ख़ारिज कर दिया 

Janhvi Kapoor Wedding Rumour Reply

4/7
Janhvi Kapoor Wedding Rumour Reply

शादी की अफवाह पर जाह्नवी कपूर का जवाब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लिखा कि "कुछ भी... Kuch Bhi " इस कमेंट के बाद वह काफी वायरल हो रही है. 

 

Jhanvi Kapoor Photos Viral

5/7
Jhanvi Kapoor Photos Viral

जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की जिसमें वो अपने ऑउटफिट के साथ शिखर के निकनेम " शिखू " के नाम का पेंडेंट पहने नजर आई.  हालांकि अभिनेत्री ने ऑफिशियल अपने रिश्ते पर कोई टिप्पणी नहीं की है.

6/7

कॉफ़ी विद करण सीजन 8 में करण ने जाह्नवी से उनके रिश्ते के बारे में उड़ रही अफवाहों के बारे में पूछा कि " पहले आप शिखर को डेट कर रहे थे फिर किसी और को डेट किया और अब फिर से शिखर को डेट कर रहीं है, सही है या गलत ?" इस पर जवाब देते हुए अभिनेत्री ने कहा "क्या आपने वह गाना सुना है, नादां परिंदे घर आजा ? हमें बहुत पसंद है, शिखर हमें बहुत सुनाते थे" जाह्नवी ने एपिसोड के दौरान कहा शिखर शुरू से ही एक दोस्त के रूप में रहा है. 

7/7

फिल्मों की बात करें तो जाह्नवी कपूर ने 2018 में बॉलीवुड मूवी धड़क से अपने करियर की शुरुआत की थी. जाह्नवी कपूर की अब मिस्टर एंड मिसेज माही नई फिल्म आ रही है.