Election: कांगड़ा लोकसभा सीट से आनंद शर्मा ने नूरपुर दौरे के दौरान भरी चुनावी हुंकार,कही ये बात
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2239850

Election: कांगड़ा लोकसभा सीट से आनंद शर्मा ने नूरपुर दौरे के दौरान भरी चुनावी हुंकार,कही ये बात

Congress candidate Anand Sharma: लोकसभा चुनावी अभियान के तहत कांगड़ा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी आंनद शर्मा नुरपूर पहुंचे. यहां उन्होंने चुनावी हुंकार भरी. 

Election: कांगड़ा लोकसभा सीट से आनंद शर्मा ने नूरपुर दौरे के दौरान भरी चुनावी हुंकार,कही ये बात

Nurpur News: लोकसभा चुनावी अभियान के तहत नूरपुर के पूर्व विधायक अजय महाजन की अध्यक्षता में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं व नूरपुर की जनता ने कांगड़ा, चंबा ससंदीय क्षेत्र कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी आंनद शर्मा का गर्मजोशी से स्वागत किया. 

इस पदाधिकारी जन सम्मेलन में कांग्रेस के विभिन्न वक्ताओं ने लोगों को संबोधित किया तथा उन्होंने कहा कि यह चुनाव एक विचारधारा को लेकर है और भाजपा पार्टी द्वारा जो दस सालों में लोगों को झूठे वायदे करके ठगा गया है. उसके खिलाफ है. जनता को इस बार कांग्रेस ने एक बहुत ही बेहतरीन उम्मीदवार दिया है. जिसका हिमाचल के विकास में काफी योगदान रह चुका है. 

Akshaya Tritiya 2024: अक्षय तृतीया पर सोने-चांदी के साथ खरीदे ये चीजें, मां लक्ष्मी की बनेगी कृपा

कांगड़ा ससंदीय क्षेत्र कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी आंनद शर्मा ने कहा की कांग्रेस पार्टी ने अपना मेनोफेस्टो दिया है. जो राष्ट्रीय चुनाव है, जिसमें मुख्य मुद्दा बेरोजगारी है, जिसके लिए हमने अपनी योजनाएं बताई है. किसानों के लिए एमएसपी, महिलाओं के लिए काम, हर गरीब परिवारों के लिए काम करना है. इसके साथ ही देश की सुरक्षा को लेकर जुड़ा सवाल है, जो अग्निवीर योजना उसे खारिज करने को कहा है. 

चार साल के बाद हमारे बेटे फौज में नौकरी करने के बाद क्या करेंगे. यह बहुत बड़ा चिंता का विषय है. इसके साथ-साथ और भी जो राष्ट्रीय मुद्दे हैं. उनका उल्लेख किया गया. कांगड़ा ससंदीय क्षेत्र की जो समस्याएं है. उनका समाधान किया जाएगा, जिसमें कांगड़ा वैली में रेलवे का, चंबा में सीमेंट फैक्ट्री को लेकर या चंबा वाया जोत सुरंग है. उसको लेकर हम बात उठाएंगे. 

कांग्रेस पार्टी की विचारधारा सभी लोगों को एक साथ लेकर चलने की है, जो सदियों से है. उन्होंने अपने संबोधन में इस बात का जिकर किया कि उन्होंने केन्द्रीय मंत्री रहते हुए हिमाचल प्रदेश में विभिन्न संस्थानों को खोला जिसका लाभ हिमाचल की जनता ले रही है.

रिपोर्ट- भूषण शर्मा, नूरपुर 

Trending news