AR Rahman Reaction on The Kerala Story: बवाल के बीच रिलीज हुई 'द केरल स्टोरी' फिल्म, इधर एआर रहमान ने शेयर कर दिया ऐसा Video
Advertisement
trendingNow11682322

AR Rahman Reaction on The Kerala Story: बवाल के बीच रिलीज हुई 'द केरल स्टोरी' फिल्म, इधर एआर रहमान ने शेयर कर दिया ऐसा Video

AR Rahman ने 'द केरल स्टोरी' फिल्म रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को उनके रिएक्शन के तौर पर देखा जा रहा है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि मस्जिद में एक कपल हिंदू रीति-रिवाजों से शादी कर रहा है.

एआर रहमान और द केरल स्टोरी पोस्टर

AR Rahman on The Kerla Story: बवाल के बीच 'द केरल स्टोरी' (The Kerla Story) फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. इस फिल्म को कुछ लोग एजेंडा बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इस फिल्म का कम्पेरिजन 'द कश्मीर फाइल्स' से कर रहे हैं. हालांकि इस फिल्म को बैन करने का मामला कोर्ट भी पहुंचा. लेकिन इन सब विवादों के बीच मशहूर सिंगर और कंपोजर एआर रहमान ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को 'द केरल स्टोरी' पर उनके रिएक्शन को लेकर देखा जा रहा है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि मस्जिद में एक कपल हिंदू रीति-रिवाजों से शादी कर रहा है.

एआर रहमान ने शेयर किया वीडियो
एआर रहमान (AR Rahman) ने ट्विटर पर ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो को ट्वीट कर लिखा- 'ब्रेवो...मानवता सबसे बड़ी चीज होती है...और ये किसी भी चीज में बंधी नहीं होती.' इस वीडियो के ऊपर कैप्शन में लिखा है एक और केरल स्टोरी. 

 

 

क्या है वीडियो में खास
दरअसल, एआर रहमान (AR Rahman) ने जो वीडियो शेयर किया है वो साल 2020 का है. इस वीडियो में कपल मस्जिद के अंदर हिंदू रीति-रिवाज से शादी करता हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो को एआर रहमान ने जैसे ही शेयर किया तो मिले जुले रिएक्शंस आ रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

 

5 मई को रिलीज हुई फिल्म 
'द केरल स्टोरी' फिल्म 5 मई को रिलीज हो गई है. फिल्म में अदा शर्मा शालिनी उन्नीकृष्णन के रोल में है जो धर्म परिवर्तन कर फातिमा बन जाती हैं. इसके अलावा फिल्म में योगिता बिहानी, सोनिया बानी और सिद्धी इदनानी भी हैं. फिल्म का निर्देशन सुदिप्तो सेन ने किया है जबकि प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह हैं. हालांकि इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही इसके बैन की मांग भी शुरू हो गई है. ठीक वैसे ही जैसे 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर हुई थी. 

 

जरूर पढ़ें

 

Ranbir Kapoor Rockstar Film: रणबीर कपूर नहीं, इस एक्टर को पहले ऑफर हुई थी 'रॉकस्टार' फिल्म; अचानक ऐसे पलटी किस्मत!

 

Mom To Be Soon: जल्द मां बनने वाली हैं ये हीरोइनें, दो तो बिना शादी के हो गईं प्रेग्नेंट 

Trending news