पेट से निकली वोदका की बोतल, नेपाल शराब पिलाकर किसने की ये हरकत?

नेपाल में चिकित्सकों ने एक व्यक्ति के पेट से वोदका की बोतल निकाली. रिपोर्ट में कहा गया है कि संदेह है कि बोतल मलाशय के रास्ते नूरसाद के पेट में डाली गई.

Written by - Ayush Sinha | Last Updated : Mar 10, 2023, 10:18 PM IST
  • पेट से निकाली गई वोदका की बोतल
  • दोस्तों ने उसे शराब पिलाई हो और..
पेट से निकली वोदका की बोतल, नेपाल शराब पिलाकर किसने की ये हरकत?

नई दिल्ली: नेपाल में चिकित्सकों ने 26 वर्षीय व्यक्ति की सर्जरी कर उसके पेट से वोदका की बोतल निकाली. पुलिस ने यह जानकारी दी. ‘द हिमालयन टाइम्स’ समाचार पत्र की शुक्रवार की एक खबर के अनुसार रौतहट जिले की गुजारा नगरपालिका में रहने वाले नूरसाद मंसूरी ने पेट में तेज दर्द की शिकायत की, जिसके बाद हुई जांच के दौरान वोदका की बोतल (Vodka Bottle) मिली.

पेट से सफलतापूर्वक बोतल निकाल ली गई
खबर में कहा गया है कि पांच दिन पहले उसे एक अस्पताल में भर्ती कराया गया और ढाई घंटे की सर्जरी के बाद उसके पेट से सफलतापूर्वक बोतल निकाल ली गई. एक चिकित्सक (Doctor) ने बताया, 'बोतल से उसकी आंत फट गई थी, जिसके कारण मल का रिसाव और आंतों में सूजन हो रही थी. लेकिन अब वह खतरे से बाहर है.'

पुलिस ने कहा कि हो सकता है कि नूरसाद के दोस्तों ने उसे शराब पिलाई हो और मलाशय के रास्ते उसके पेट में जबरदस्ती बोतल घुसा दी हो. रिपोर्ट में कहा गया है कि संदेह है कि बोतल मलाशय के रास्ते नूरसाद के पेट में डाली गई.

शेख समीम नामक व्यक्ति को किया गिरफ्तार
रौतहट पुलिस ने घटना के सिलसिले में शेख समीम नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है और नूरसाद के कुछ दोस्तों से भी पूछताछ की है. खबर में चंद्रपुर पुलिस कार्यालय के हवाले से कहा गया है, 'हमें समीम पर शक है, इसलिए हमने उसे हिरासत में ले रखा है और जांच कर रहे हैं.'

रौतहट के पुलिस अधीक्षक बीर बहादुर बुढा मागर ने कहा, 'नूरसाद के कुछ अन्य दोस्त फरार हैं और हम उनकी तलाश कर रहे हैं.'

इसे भी पढ़ें- कब कम होगा वायरल बुखार का प्रकोप? स्वास्थ्य मंत्रालय ने H3N2 से लोगों को किया सावधान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़