Dawood Ibrahim: दाऊद इब्राहिम को दिया गया जहर? कराची के अस्पताल में भर्ती होने का दावा

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दाऊद इब्राहिम को पाकिस्तान के कराची में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. हालांकि दाऊद को लेकर किसी भी जानकारी की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन सोशल मीडिया पर चर्चा है कि दाऊद को जहर दिया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 18, 2023, 07:03 AM IST
  • कड़ी सुरक्षा के बीच अस्पताल में भर्ती होने का दावा
  • दो दिनों से भर्ती होने की बात आ रही है सामने
Dawood Ibrahim: दाऊद इब्राहिम को दिया गया जहर? कराची के अस्पताल में भर्ती होने का दावा

नई दिल्लीः अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दाऊद इब्राहिम को पाकिस्तान के कराची में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. हालांकि दाऊद को लेकर किसी भी जानकारी की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन सोशल मीडिया पर चर्चा है कि दाऊद को जहर दिया गया है.

कड़ी सुरक्षा के बीच अस्पताल में भर्ती होने का दावा
सोशल मीडिया पर कई यूजर्स दावा कर रहे हैं कि दाऊद को किसी अनजान शख्स ने जहर दिया है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कहा जा रहा है कि दाऊद इब्राहिम को अस्पताल में कड़ी सुरक्षा के बीच रखा गया है. उसके पास सिर्फ अस्पताल के बड़े अधिकारियों और परिवार के लोगों को जाने की अनुमति दी गई है. 

दो दिन से भर्ती होने की बात आ रही सामने
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दाऊद गैंग के एक पूर्व सदस्य ने कहा कि दाऊद की गंभीर बीमारी की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसे दो दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुंबई पुलिस भी दाऊद के करीबी रिश्तेदारों से इस संबंध में अधिक जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है. 

वहीं पाकिस्तान के पत्रकार भी सोशल मीडिया पर हो रही इस चर्चा के बारे में बात कर रहे हैं. वह दावा कर रहे हैं कि पाकिस्तान में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म काम नहीं कर रहे हैं. यूट्यूब, गूगल आदि सर्वर डाउन हैं.

कौन है दाऊद इब्राहिम
अंडरवर्ल्ड डॉन और आतंकी दाऊद इब्राहिम भारत से भागकर पाकिस्तान में रह रहा है. महाराष्ट्र में जन्मे दाऊद ने मुंबई के अंडरवर्ल्ड पर राज किया. वह 1993 के मुंबई सीरियल ब्लास्ट का भी मास्टरमाइंड था. इसके बाद वह भागकर दुबई चला गया और फिर पाकिस्तान में रहने लगा. 

ट्रेंडिंग न्यूज़