छोटे-छोटे 6 इंच के एलियन पृथ्वी पर हमले की कर रहे तैयारी, यूएफओ एजेंसी को मिली रिपोर्ट

डर है कि छोटे 6 इंच के एलियन पृथ्वी को पूर्ण पैमाने पर आक्रमण के लिए लक्षित कर रहे हैं. ब्रिटिश यूएफओ रिसर्च एसोसिएशन (बुफोरा) को एक पॉकेट-आकार के एलियन की रिपोर्ट भेजी गई है, जिसमें डर जताया गया है कि मिनी 'मार्टियन' (मंगल ग्रह का छोटा प्राणी) एक अतिरिक्त-स्थलीय बल के लिए एक स्काउट (जासूस) हो सकता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 25, 2022, 01:46 PM IST
  • हथेली के आकार के एलियन पृथ्वी पर कर रहे हमले की तैयारी
  • ब्रिटिश यूएफओ रिसर्च एसोसिएशन (बुफोरा) को भेजी गई रिपोर्ट
छोटे-छोटे 6 इंच के एलियन पृथ्वी पर हमले की कर रहे तैयारी, यूएफओ एजेंसी को मिली रिपोर्ट

लंदन: ब्रिटेन की एक एजेंसी ने एलियन को लेकर चौंकाने वाली रिपोर्ट जारी की है. दरअसल ब्रिटिश यूएफओ रिसर्च एसोसिएशन (बुफोरा) को एक पॉकेट-आकार के एलियन की रिपोर्ट भेजी गई है. इसमें दावा किया गया कि छोटे एलियन जासूस धरती पर आ गए हैं. ब्रिटेन में पिछले एक साल में 259 एलियंस और यूएफओ की सूचना मिली है, जिनमें छोटे हरे पुरुष, अंतरिक्ष यान और अपहरण शामिल हैं.

हमले की तैयारी
डेली स्टॉर की रिपोर्ट के मुताबिक हथेली के आकार के छोटे 6 इंच के एलियंस पृथ्वी को पूर्ण पैमाने पर आक्रमण के लिए निशाना बना रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक ये छोटा एलियन हथेली के आकार का है. आशंका है कि यह मंगल ग्रह से आया है. 

किसने भेजी एलियन की जानकारी
BUFORA ने अपनी वेबसाइट पर खुलासा किया: "हमें हाल ही में हमारे पूछताछ डेस्क पर एक दिलचस्प ईमेल प्राप्त हुआ है, जिसमें हमें बताया गया है कि उनके पास एक छोटा ह्यूमनॉइड-आकार के एलियन की जानकारी है." साक्षी एक महिला है. 

कैसा है एलियन
महिला ने एलियन का हुलिया बताया है. महिला ने बताया है कि उसका (एलियन का) सिर बड़ा था, लेकिन वह छह इंच से थोड़ा अधिक ऊँचा था.
सेंट एल्बंस, हर्ट्स के 57 वर्षीय यूएफओ स्पॉटर क्रिस बोनहम ने कहा: "ऐसा लगता है कि उन्होंने हम पर जाँच करने के लिए एक स्काउट को भेजा है, इसलिए अगला कदम, संभवतः, एक पूर्ण पैमाने पर आक्रमण है." 

शक के घेरे में महिला
BUFORA ने अधिक विवरण प्राप्त करने की कोशिश की, लेकिन गवाह महिला ने "एलियन प्रतिशोध" के डर से मना कर दिया, लेकिन एक अंदरूनी सूत्र ने कहा: "हमारे पास यह संदेह करने का कोई कारण नहीं है कि गवाह ने जो देखा उसका वर्णन करने में पूरी तरह से ईमानदार नहीं है." 

ये भी पढ़िए- पूर्व पत्नी की कब्र पर पेशाब करता था शख्स, 48 साल पहले दिया था तलाक, यही नहीं पत्नी को भी ले जाता था साथ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़